मुंबई पुलिसकर्मियों को 21 दिन घर रहने को कहा जाए तो क्या करेंगे...(वीडियो)

Maharashtra Police
पुनः संशोधित गुरुवार, 9 अप्रैल 2020 (18:27 IST)
मुंबई। के संक्रमण से निपटने के लिए लागू (बंद) के लोगों से पालन कराने को लेकर हरसंभव कोशिश कर रही द्वारा जनता के लिए जारी किए गए एक वीडियो की जमकर प्रशंसा हो रही है। वीडियों में लोगों से घरों पर ही रहने की अपील की गई है।
मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर यह वीडियो पोस्ट किया है। इसमें दिन भर गश्त और बंदोबस्त ड्यूटी से थके पुलिसकर्मी इस बारे में बातें कर रहे हैं कि अगर उन्हें कोई 21 दिन तक घर पर रहने के लिए कहे तो वह क्या-क्या करेंगे। वीडियो को अभी तक 477 हजार व्यू मिल चुके हैं। वहीं 19.2 हजार लाइक और 5,334 हजार बार यह वीडियो रिट्वीट किया गया है।
मुंबई पुलिस के दो मिनट के इस वीडियो में सभी रैंक के कर्मी हैं और वह इसका जवाब दे रहे हैं कि अगर उन्हें घर पर बैठने को कहा जाए तो वह क्या करेंगे। किसी का कहना है कि वह परिवार के साथ समय बिताते, किसी का कहना है कि वह फिल्में देखते तो कोई पढ़ने की बात कहता है। इनमें महिला कर्मी भी हैं। इन कर्मियों का कहना है कि वह घर पर बिताए जाने वाले समय के हर लम्हे का इस्तेमाल करते।
पुलिस उपायुक्त प्रणय अशोक भी इस वीडियो में हैं। उनका कहना है कि वह अपनी पत्नी और पालतू जानवरों के साथ समय बिताते और नींद लेते।

वीडियो मुंबईवासियों को संदेश देते हुए समाप्त होता है कि जब पुलिस वाले सड़क पर हैं और नागरिकों के पास उनके सपने पूरे करने का मौका है तो क्या वह पुलिसवालों को भी शहर को कोरोना वायरस समेत हर बुराई से सुरक्षित रखने की इच्छा पूरी करने का मौका नहीं देंगे। (भाषा)




और भी पढ़ें :