रासपुतिन डांस चैलेंज: जब डांस करने लगी कोवि‍ड वैक्‍सीन की शीशि‍यां

corona vaccine,
Last Updated: सोमवार, 12 अप्रैल 2021 (15:57 IST)
कोरोना और इसके टीकाकरण को लेकर केंद्र और राज्य सरकारें लोगों को जागरुक करने में लगी हैं। इसी कड़ी में केरल पुलिस ने जो किया वो काफी क्रिएटिव है।

दरअसल केरल पुलिस ने रासपुतिन चैलेंज लेते हुए लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरुक किया है। पुलिस ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें कोविशील्ड और कोवैक्सीन को बोनी एम. के गाने रासपुतिन पर डांस करते देखा जा सकता है।

वैसे तो शीशियों को नाचते देखने काफी फनी है लेकिन वीडियो के अंत में नजदीकी केंद्र में अनिवार्य रूप से वैक्सीन लगवाने का संदेश है। एनिमेटेड वीडियो को शेयर कर लोगों से कोरोना की चेन तोड़ने और वापस पहली जैसी जिंदगी में लौटने की बात कही है।

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर रासपुतिन डांस चैलेंज ने अपना कब्जा किया हुआ है। फेमस बोनी एम के गाने की धुन पर नाचते हुए लोगों के बहुत सारी वीडियो अपलोड कर दी है।

सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद केरल पुलिस का यह वीडियो भी तुरंत वायरल हो गया। ट्वीट को हजारों से अधिक बार देखा गया और कई सौ लाइक्स मिले। इसके अलावा वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। दरअसल रासपुतिन डांस चैलेंज उस समय चर्चा में आया था, जब त्रिशूर मेडिकल कॉलेज के छात्रा जानकी ओमकुमार और छात्र नवीन के रज्जाक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

जब सोशल मीडिया पर उनको सपोर्ट मिला, वहीं कुछ धार्मिक टकराव का भी सामना करना पड़ा। वहीं अब केरल सोशल सिक्योरिटी मिशन (केएसएसएम) ने वीडियो बनाकर लोगों से कोरोना वैक्सीन लेने की अपील की है।





और भी पढ़ें :