मुख्यमंत्री केजरीवाल ने की सर गंगा राम अस्पताल के चेयरमैन से मुलाकात, डॉक्टरों के स्‍वास्‍थ्‍य की ली जानकारी

पुनः संशोधित रविवार, 11 अप्रैल 2021 (12:31 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के के चेयरमैन डीएस राणा ने आज से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान विधायक राघव चड्ढा भी मौजूद रहे। डीएस राणा ने मुख्‍यमंत्री से यह मुलाकात सर गंगा राम अस्पताल के 37 डॉक्टर्स को लेकर की थी।
मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने चेयरमैन डीएस राणा से सर गंगा राम अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मिले 37 डॉक्टर्स के स्वास्थ्य की जानकारी ली। डीएस राणा ने एक-एक डॉक्टर के स्वास्थ्य स्थिति की विस्‍तृत जानकारी दी।मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे डॉक्टर्स को कुछ नहीं होना चाहिए, उन्हें बेहतर इलाज दिया जाए।

के खिलाफ इस लड़ाई में हमारे यह डॉक्टर हीरो हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि कोरोना से संक्रमित हुए सभी डॉक्टर्स जल्द से जल्द स्वस्थ्य हों। उन्होंने कहा कि हमारे डॉक्टर्स हमारे हीरो हैं और उनको किसी भी प्रकार की मदद के लिए सरकार हमेशा तत्पर और तैयार है।

चेयरमैन डीएस राणा ने मुख्‍यमंत्री को बताया कि सर गंगा राम अस्पताल में जितने भी डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें से अधिकतर लोग एसिम्टोमैटिक हैं। कुछ डॉक्टर्स की उम्र अधिक है, जिन्हें एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, ताकि उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत न हो और वे जल्द स्वस्थ हो सकें।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना मामलों को लेकर गंभीर चिंता जताई और उन्होंने कोरोना पॉजिटिव सभी डॉक्टर्स को जल्द से जल्द स्वस्‍थ होने की कामना की है।



और भी पढ़ें :