मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. ऑटो मोबाइल
  3. कार न्यूज़
  4. Jeep Meridian X, Meridian Upland SUVs launched in India
Written By
Last Modified: बुधवार, 12 अप्रैल 2023 (19:46 IST)

Jeep Meridian : एडवेंचर के दीवानों के लिए जीप मेरिडियन के 2 लिमिटेड एडिशन हुए लॉन्च, कम कीमत में आए धमाकेदार फीचर्स

Jeep Meridian : एडवेंचर के दीवानों के लिए जीप मेरिडियन के 2 लिमिटेड एडिशन हुए लॉन्च, कम कीमत में आए धमाकेदार फीचर्स - Jeep Meridian X, Meridian Upland SUVs launched in India
Jeep Meridian : जीप इंडिया ने अपनी प्रीमियम एसयूवी ब्रांड जीप मेरिडियन के 2 लिमिटेड स्पेशल एडिशन जीप मेरिडियन एक्स और जीप मेरिडियन अपलैंड लॉन्च करने की घोषणा की है। इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 32.95 लाख रुपए है। 
 
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि स्पेशल एडिशन नई स्टाइलिंग और एक्सेसरी पैक के साथ जीप ब्रांड की प्रसिद्ध 4X4 क्षमता देता हैं जो जीप मेरिडियन की स्टाइल को और निखारता है।
 
स्पेशल एडिशन दो अतिरिक्त रंगों सिल्वर मून और गैलेक्सी ब्लू में भी उपलब्ध है। स्पेशल एडिशन विशिष्ट रूप देने के साथ ग्राहकों को उनकी शैली और व्यक्तित्व के आधार पर एक वैरिएंट का चयन करने का विकल्प प्रदान करेगा।
 
'अर्बन फोकस्ड' जीप मेरिडियन एक्स को उन ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है जो परिष्कृतता और भव्यता की ख़ोज कर रहे हैं और एक प्रीमियम अर्बन ड्राइव अनुभव की उम्मीद करते हैं। 
 
यह एडिशन एसयूवी के अपमार्केट फील को बढ़ाते हुए अधिक प्रीमियम और परिष्कृत अनुभव प्रदान करेगा। जीप मेरिडियन एक्स स्टाइलिश बॉडी कलर लोअर, ग्रे रूफ और ग्रे पॉकेट के साथ अलॉय व्हील देता है। इसके अलावा, यह साइड मोल्डिंग, पडल लैंप्स जैसे बाहरी मॉडिफिकेशन और एम्बिएंट लाइटिंग जैसे इंटीरियर मॉडिफिकेशन देता है। इसके अलावा, दोनों वेरिएंट के खरीदारों को बिक्री मूल्य के 50 प्रतिशत पर रियर एंटरटेनमेंट पैकेज की पेशकश की जाएगी।
 
'एडवेंचर ओरिएंटेड जीप मेरिडियन अपलैंड' ऐसे लोगों के लिए है जो 'कहीं पर भी जाना, कुछ भी करना' चाहते हैं। यह उन लोगों के लिए है जो अलग-अलग इलाकों में ड्राइव करना चाहते हैं और अपने जुनून को फॉलो करते हुए रोमांचकारी अनुभव लेते हैं। 
 
इसमें स्प्लैश गार्ड्स, बूट ऑर्गनाइज़र, प्रीमियम फुटस्टेप्स, सनशेड्स, स्पेशल केबिन, कार्गो मैट्स और टायर इन्फ्लेटर के अलावा हुड डेकल और रूफ कैरियर जैसे बाहरी मॉडिफिकेशन शामिल हैं।
 
यह एसयूवी 10.8 सेकंड में 100 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और 198 किमी प्रतिघंटा की टॉप स्पीड तक जा सकती है। जीप मेरिडियन स्पेशल एडिशन की डिलीवरी अप्रैल 2023 के दूसरे पखवाड़े से शुरू की जाएगी।
ये भी पढ़ें
Atiq Ahmed : माफिया अतीक अहमद को लेकर प्रयागराज पहुंची पुलिस