शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. आने वाली फिल्म
  4. जॉन विक 4 में एक्शन का भरपूर डोज आएगा नजर, कीनू रीव्स स्टारर मूवी का भारत में भी है क्रेज
Written By
Last Updated : सोमवार, 20 मार्च 2023 (13:55 IST)

जॉन विक 4 में एक्शन का भरपूर डोज आएगा नजर, कीनू रीव्स स्टारर मूवी का भारत में भी है क्रेज

JOHN WICK 4 story release date starcast keanu reeves | जॉन विक 4 में एक्शन का भरपूर डोज आएगा नजर, कीनू रीव्स स्टारर मूवी का भारत में भी है क्रेज
जॉन विक: चैप्टर 4 भारत में 24 मार्च 2023 को रिलीज के लिए तैयार है। इस अमेरिकन एक्शन थ्रिलर को चाड स्टेल्स्की ने निर्देशित किया है। कीनू रीव्स ने लीड रोल अदा किया है। फिल्म में डॉनी येन, बिल स्कार्सगार्ड, लॉरेंस फिशबर्न, हिरोयुकी सनाडा जैसे कलाकार शामिल हैं। जॉन विक: चैप्टर 4 की रिलीज डेट 21 मई 2021 अनाउंस की गई थी, लेकिन कोविड महामारी के कारण रिलीज टल गई। फिल्म का प्रीमियर 6 मार्च, 2023 को लंदन के ओडियन लक्स लीसेस्टर स्क्वायर में हुआ था। 
 
जॉन विक: चैप्टर 4 में दिखाया गया है कि न्यूयॉर्क शहर में, जॉन विक, बोवेरी किंग के साथ अंडरग्राउंड होकर हाई टेबल के खिलाफ अपना बदला लेने की तैयारी करता है। वह मोरक्को की यात्रा करता है और एल्डर को मारता है, जो हाई टेबल के ऊपर एकमात्र व्यक्ति है।
 
इसके बाद जॉन ओसाका कॉन्टिनेंटल में शरण लेता है, जिसे उसके दोस्त शिमाज़ु कोजी चलाते हैं। इसके बाद जॉन न्यूयॉर्क लौटता है और अपने नाइट क्लब में किला को ढूंढता और मारता है। इसके बाद जॉन को लगातार इधर से उधर भागना पड़ता है और उसकी यात्रा में कई रोमांचक और खतरनाक मोड़ आते हैं। 
 
क्या चैप्टर 4 आखिरी जॉन विक मूवी है?
यह सवाल जॉन विक मूवी के फैंस की जुबां पर है। इसके बारे में फिल्म के निर्देशक स्टेल्स्की ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम जॉन विक सीरिज को आराम देने जा रहे हैं। तो दूसरी ओर फिल्म के लीड एक्टर कीनू रीव्स का कहना है कि हम तक तक यह सीरिज बनाते रहेंगे जब तक सफलता मिलेगी। उम्मीद की जा रही है कि 5वां चैप्टर भी बनेगा। 
ये भी पढ़ें
पुष्पा 2 और अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए बड़ी खबर, रिलीज होगा 3 मिनट का एक्शन टीज़र