गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai spoiler Abhiras life will change with Yuvrajs entry
Last Modified: सोमवार, 12 फ़रवरी 2024 (17:32 IST)

ये रिश्ता क्या कहलाता है : युवराज की एंट्री से बदल जाएगी अभीरा की जिंदगी

कहानी में, सब कुछ अभिरा, अरमान, और युवराज के आसपास घूम रहा है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai spoiler Abhiras life will change with Yuvrajs entry - Yeh Rishta Kya Kehlata Hai spoiler Abhiras life will change with Yuvrajs entry
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की विरासत को संभाला है। यह शो अपने दर्शकों को बहुत ही रोचक कहानी और मजेदार स्क्रीनप्ले पेश कर रहा है। शो में समृद्धि शुक्ला को अभिरा के रोल में, शहजादा धामी को अरमान के रोल में, और प्रतीक्षा होनमुखे को रूही के रोल में दिखाया गया है। 
 
शो में जिस तरह से समृद्धि और शहजादा रिश्तों और भावनाओं को समझते हुए दिखाए गए हैं, वो दर्शकों को उनसे जोड़ेगा। दर्शक अभिरा और अरमान को बहुत पसंद कर रहे हैं और उन्हें खूब प्यार और तारीफें दे रहे हैं। अभी की कहानी में, सब कुछ अभिरा, अरमान, और युवराज के आसपास घूम रहा है। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

युवराज अभिरा की जिंदगी में मुश्किलें लाने वापस आया है और उसने पोद्दार के घर में घुसकर अभिरा पर हमला करने की कोशिश की है। अभिरा, अरमान और युवराज के जीवन में आने वाले ड्रामे को देखना मजेदार होगा। क्या युवराज अभिरा से शादी करने की सोच रहा है और क्या अभिरा उसकी बुरी प्लानिंग से बच पाएगी? यह वो सवाल हैं जिनके जवाब दर्शकों को खुद सोचने होंगे।
 
स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा का रोल करने वाली समृद्धि शुक्ला ने बताया कि युवराज वापस आ गया है और अभिरा की जिंदगी में मुश्किलें लाने के लिए पोद्दार के घर में घुस गया है। अभिरा को लगता था कि दूसरे शहर में रहकर वह युवराज से सुरक्षित रहेगी, लेकिन अब युवराज ने उनके घर में घुसकर न केवल अभिरा पर बल्कि अरमान पर भी हमला कर दिया है। 
 
समृद्धि ने कहा, अभिरा और अरमान के साथ जो दुखद घटना हुई है, वो उन्हें उस दुख से निकलने में मदद करेगी जिससे वे जूझ रहे हैं। उनके प्यार में आगे बढ़ना देखने में खास होगा। अभिरा, अरमान, और युवराज की जिंदगी में आने वाला ड्रामा बहुत रोचक होगा। क्या युवराज फिर से अभिरा से शादी करने का प्लान बनाएगा? और क्या अभिरा उसकी बुरी चालों से अपने आप को बचा पाएगी? ये सब कुछ ऐसा है जिसका इंतजार दर्शकों को बेसब्री से करना चाहिए।
 
ये भी पढ़ें
Bhakshak movie review : एक भी काफी है