यश कुमार की फिल्म 'बिटिया छठी माई के 2' का ट्रेलर रिलीज

पुनः संशोधित शनिवार, 23 अक्टूबर 2021 (18:45 IST)
भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता की आने वाली फिल्म 'बिटिया छठी माई के 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्‍म 'बिटिया छठी माई के' की सीक्वल है, जिसमें दो जेनरेशन की कहानी का समावेश है।


फिल्म में यश कुमार और निधी झा की जोड़ी नजर आएगी। यश कुमार ने कहा, फिल्‍म बिटिया छठी माई के को आप सबों को बेहद स्‍नेह और आशीर्वाद मिला है। उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म भी आपको पसंद आएगी। फिल्‍म का निर्माण भव्‍य पैमाने पर हुआ है।

यह फिल्‍म छठ पूजा के अवसर पर रिलीज की जाएगी। भोजपुरी के दर्शकों को यह छठ पूजा का उपहार होगा, क्योंकि लोक आस्था और सूर्य की उपासना का महापर्व छठ आनेवाला है, बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं।
गौरतलब है कि यश कुमार एंटरटेनमेंट की फिल्‍म 'बिटिया छठी माई के 2' में यश कुमार और निधि झा के साथ सोनल त्रिवेदी, ग्लोरी मोहंता, विनोद मिश्रा, सोनल त्रिवेदी, साहिल शेख,सोनम तिवारी, अवधेश राय और शबाना मुख्‍य भूमिका में हैं, जबकि शोर्य पाठक, सोनाक्षी पाठक, आदित्य मिश्रा बाल कलाकार के रूप में नजर आयेंगे।

फिल्‍म के कार्यकारी निर्माता शैलेंद्र सिंह और निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। कहानी यश कुमार की है। पटकथा और संवाद एस.के. चौहान एवं संगीत मुन्ना दुबे का है। गीतकार राजेश मिश्रा हैं। छायांकन जहांगीर सैय्यद,नृत्य प्रवीण शेलारी और कला अवधेश राय है।



और भी पढ़ें :