'केजीएफ चैप्टर 2' के टीजर में यश का धमाकेदार एंट्री सीन 'अग्निपथ' से अमिताभ बच्चन की दिला देगा याद

पुनः संशोधित शनिवार, 16 जनवरी 2021 (16:53 IST)
साउथ सुपरस्टार अपनी अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर को अब तक 140 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यश उर्फ ​​रॉकी भाई के जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया यह टीजर तुरंत वायरल हो गया और प्रशंसकों द्वारा इसे बेहद पसंद किया जा रहा है।
टीजर का सबसे ज्यादा हूटिंग और ताली बजाने वाला सीन यश का एंट्री सीक्वेंस था, जहां वह ऑटोमोबाइल की एक लाइन को उड़ाते हुए, आग की लपटों के बीच एंट्री करते है। यह दृश्य के 'अग्निपथ' के प्रतिष्ठित दृश्य से बहुत मिलता जुलता है।

केजीएफ चैप्टर 1 में भी यश 'एंग्री यंग मैन' और माफ़िया किंग के लुक में नज़र आ रहे है जो भारतीय सिनेमा के सुनहरे दौर के प्रतिष्ठित किरदार से मेल खाता है। केजीएफ चैप्टर 1 में यश ने 'रॉकी' का किरदार निभाया है जो कोलार गोल्ड फील्ड्स के गोल्ड माफिया की भूमिका में नज़र आये थे।

अब अगले सीक्वल में भी, यश अपनी पॉवर और जोश के साथ अपने दुश्मनों का सामना करता हुआ दिखाई देंगे। केजीएफ
चैप्टर 2 में रॉकिंग स्टार यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार इत्यादि कलाकार नज़र आएंगे। यह एक बहुभाषी वेंचर है जिसे कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म का लेखन और निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।



और भी पढ़ें :