Bigg Boss 14 : अभिनव शुक्ला के प्यार में दीवानी हुईं राखी सावंत, बोलीं- उनके लिए कुछ भी करूंगी

Last Updated: शनिवार, 16 जनवरी 2021 (13:47 IST)
'बिग बॉस 14' के घर में का जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। पिछले कुछ दिनों से राखी अभिनव शुक्ला के पीछे पड़ी हैं। वह रुबीना दिलैक के सामने ही अभिनव के साथ खूब फ्लर्ट करती रहती हैं। इतना ही नहीं, वह खुलकर अभिनव को आई लव यू कह चुकी हैं।
अब शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी कहती हैं कि वह अभिनव के लिए कुछ भी कर सकती हैं। वीडियो में राखी, बिग बॉस के कन्फेशन रूम में जाती हैं और कहती हैं, अभिनव के लिए मैं कुछ भी करूंगी। लव देखा है मैंने अभिनव की आंखों में और ये प्यार मैं जाने नहीं दे सकती बिग बॉस।

यह बोलकर राखी जोर-जोर से रोने लगती हैं। इतना ही नहीं, राखी बिग बॉस से ये भी कहती हैं कि वह अभिनव के लिए अपना प्यार साबित करने के लिए चाकू से अपने हाथ में अभिनव का नाम भी लिख सकती हैं। इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा गया है, बढ़ता जा रहा है राखी सावंत का अभिनव शुक्ला के लिए प्यार। क्या कर देंगी वो सारी हदें पार?
राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ हफ्तों पहले ही राखी सावंत ने शो में बतौर चैलेंजर एंट्री ली थी। तभी से उन्होंने घरवालों को परेशान किया हुआ है। कभी जूली बनकर तो कभी किसी दूसरे तरीके से राखी सावंत घरवालों को मुश्किल में डाल चुकी हैं। दर्शक भी राखी की एंट्री से काफी खुश हैं।



और भी पढ़ें :