डिजिटल डेब्यू करेंगे शाहिद कपूर? ‘द फैमिली मैन’ वाले राज एंड डीके ने ऑफर की वेब सीरीज

Last Updated: गुरुवार, 16 जुलाई 2020 (14:34 IST)
नवाजुद्दीन सिद्दिकी, सैफ अली खान, आर. माधवन, मनोज बाजपेयी,
सुष्मिता सेन और अभिषेक बच्चन समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स डिजिटल दुनिया में कदम रख चुके हैं। इस फेहरिस्त में एक और बॉलीवुड स्टार का नाम जुड़ सकता है। खबरें आ रही हैं कि पिछले साल की हिट वेब सीरीज मनोज बाजपेयी स्टारर ‘द फैमिली मैन’ बनाने वाले राज एंड डीके ने बॉलीवुड एक्टर को अपनी अगली वेब सीरीज के ‍लिए संपर्क किया है और एक्टर ने भी प्रोजेक्ट में दिलचस्पी दिखाई है।



एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ‘अभी यह शुरुआती चरण में है। लॉकडाउन ने चीजों को अटका दिया है। लेकिन हां यह सच है कि राज एंड डीके ने शाहिद को एक वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया था और शाहिद ने प्रोजेक्ट के लिए दिलचस्पी दिखाई। अब देखना होगा कि बातचीत का क्या नतीजा निकलता है।




दिलचस्प बात यह है कि राज एंड डीके साल 2014 में शाहिद कपूर को लेकर फिल्म ‘फर्जी’ बनाने वाले थे। फिल्म में कृति सैनन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिकाओं में थे। लेकिन डेट्स की प्रोब्लम के कारण शाहिद को अर्जुन कूपर से रिप्लेस कर ‍दिया गया था। हालांकि, बाद में यह प्रोजेक्ट ही ठंडे बस्ते में चला गया।

बता दें, शाहिद कपूर की रोमांटिक ड्रामा ‘कबीर सिंह’ पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। यह फिल्म साउथ फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक थी। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आई थीं। शाहिद कपूर जल्द ही एक और साउथ सुपरहिट ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :