अनुपमा: क्या अनुज कपाड़िया के साथ पार्टनरशिप करेंगी अनुपमा?

राजन और दीपा शाही की "अनुपमा" में अनुज कपाड़िया की एंट्री ने शाहों के जीवन को बदल दिया है।

Last Updated: बुधवार, 15 सितम्बर 2021 (15:35 IST)
हाल के एपिसोड में हमने देखा कि अनुज और गोपी काका शाहों के पास जाते हैं और अनुज को अनुपमा के लिए एक उपहार भी मिलता है। वह उसे अपनी माँ का घुंघरू उपहार में देता है और अनुपमा उन्हें प्राप्त करने के बाद अपने उत्साह को रोक नहीं पाती थी। को उस समय की याद आती है जब उसने अनुपमा का घुंघरू तोड़ा था।

वनराज फिर अनुज से उनके प्रस्तावों के बारे में पूछता है। परिवार में हर कोई यह जानकर हैरान है कि अनुज ने अनुपमा के विचार पर आगे बढ़ने का फैसला किया है और एक साझेदारी की पेशकश भी की है।

अनुपमा अपने आंसू नहीं रोक पाई और अनुज वहां से निकल जाता है और उसे जवाब देने के लिए समय निकालने के लिए कहता है। जैसे ही वह चला गया, वनराज ने अनुपमा को ताना मारा कि वह अनुज की कॉलेज क्रश है, इसलिए उसने उसे नौकरी की पेशकश की। अनुपमा यह सुनकर क्रोधित हो जाती हैं और वनराज से अपना मुंह बंद करने को कहती हैं।

आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि अनुज वनराज से कहता है कि वह अनुपमा से डील के लिए ना कहे, लेकिन वह उससे कहती है कि वह अब उसका पति नहीं है, तभी बा कूद जाती है और उसे ना कहने के लिए कहती है। अब क्या करेंगी अनुपमा? आगे क्या होता है जानने के लिए देखते रहिये "अनुपमा"।

"अनुपमा" में सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलानावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अनघा भोसले और तस्नीम शेख हैं। राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा अपने बैनर शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत निर्मित, यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।



और भी पढ़ें :