तांडव वेबसीरिज रिलीज होते ही विवादों में, शिव के रूप और राम पर टिप्पणी को लेकर आपत्ति

Last Updated: शुक्रवार, 15 जनवरी 2021 (13:14 IST)
निर्माता-निर्देशक अली अब्बास जफर की बहुचर्चित वेब सीरीज 'तांडव' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। इस मल्टीस्टारर
वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जिशान अय्युब, सुनील ग्रोवर, डीनो मोरिया और गौहर खान सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

वहीं यह वेब सीरीज रिलीज होते ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। दरअसल, सीरीज के पहले एपिसोड में जीशान अय्यूब भगवान शिव के वेश में नजर आ रहे हैं और यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि आखिर आपको किससे आजादी चाहिए।
उनके मंच पर आते ही एक मंच संचालक कहता है, 'नारायण-नारायण। प्रभु कुछ कीजिए। रामजी के फॉलोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं। मुझे लगता है कि हमें भी कुछ नई स्ट्रेटेजी बना ही लेनी चाहिए। इस पर शिव के रूप में नजर आ रहे जीशान अय्यूब कहते हैं, 'क्या करूं मैं तस्वीर बदल दूं क्या?' इस पर मंच संचालक कहता है कि भोलेनाथ आप तो बहुत ही भोले हैं।

वेब सीरीज के इस सीन पर लोग आपत्ति जता रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस तरह से शिव का रूप दिखाना और भगवान राम के बारे में टिप्पणी करना स्वीकार नहीं किया जा सकता।
एक यूजर ने लिखा, 'अली अब्बास वेब सीरीज के डायरेक्टर हैं और इसमें पूरी तरह से लेफ्ट विंग के अजेंडे को आगे बढ़ाने में जुटे हैं। वह टुकड़े-टुकड़े गैंग को ग्लोरिफाई कर रहे हैं।

बता दें कि तांडव के साथ अली अब्बास जफर ने अपनी डिजिटल पारी शुरू की है। इस सीरीज की स्टार कास्ट भी किसी मेगा बजट फिल्म से कम नहीं है। सीरीज में एक शातिर पॉलिटिशियन के रोल में दिख रहे हैं। वहीं, डिंपल कपाड़िया भी राजनेता के किरदार में अपना दमखम दिखा रही हैं।



और भी पढ़ें :