मौत से 2 दिन पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने लगाया था विशाल आदित्य सिंह को फोन, कही थी यह बात

पुनः संशोधित रविवार, 12 सितम्बर 2021 (10:36 IST)
हमें फॉलो करें
बिग बॉस 13 विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को 10 दिन से ज्यादा हो चुके हैं। उनकी अचानक हुई मौत से हर कोई हैरान रह गया था। सिद्धार्थ की मौत से अब भी कई लोग सदमे में हैं। हाल मी में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस के घर में रह चुके टीवी एक्टर ने उनके संग अपनी आखिरी बातचीत को याद किया।

बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ और विशाल के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिलता था। दोनों घर के बाहर आने के बाद भी एक-दूसरे से बात नहीं करते थे। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के 2 दिन पहले दोनों ने बातचीत की थी।

एक इंटरव्यू के दौरान विशाल आदित्य सिंह ने बताया हमने 'बिग बॉस' में हुए अपने झगड़े के बाद एक-दूसरे से बोलना बंद कर दिया था और ना ही हमने कभी मिलने की कोशिश की थी। लेकिन खतरों के खिलाड़ी 11 में जब मैंने पानी वाली स्टंट किया जिसमें मुझे तैरना भी नहीं आता था। उसके बाद सिद्धार्थ ने मेरा नंबर ढूंढा और मुझे फोन किया।
विशाल ने कहा, सिद्धार्थ ने मुझसे कहा था कि, तुमने जो किया वो मैं कभी नहीं कर पाता। उनका ये कहना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मुझे लगा कि दुनिया में ऐसे लोग मौजूद होने चाहिए, जो दूसरों की इतनी तारीफ करें। हमने आधे घंटे तक बात की और ये बहुत ही अच्छी बातचीत थी।

उसके बाद सिद्धार्थ ने मुझे मिलने के लिए टेक्स्ट किया और हम मिलेस उसके दो-तीन दिन बाद सिद्धार्थ की मौत की खबर आई और ये बहुत ही चौंकाने वाला था। मैं बहुत परेशान हूं और अभी भी ब्रह्मांड के बारे में सवाल कर रहा हूं कि क्या हुआ। उन्हें मुझे फोन करने या मिलने की जरूरत नहीं थी लेकिन फिर भी उन्होंने किया, ये मुझे जिंदगी भर याद रहेगा।



और भी पढ़ें :