बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता का खुलासा, बायसेक्सुअल होने की वजह से मां और भाई ने छोड़ दिया

पुनः संशोधित बुधवार, 11 नवंबर 2020 (13:06 IST)
टीवी रियलिटी शो के 11वें सीजन में विकास गुप्ता ने खूब नाम कमाया। कुछ समय पहले विकास ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। विकास ने बताया था कि वह हैं और इस बात पर उन्हें कोई शर्म नहीं आती, बल्कि उन्हें अपने बायसेक्सुअल होने पर गर्व है।

अब विकास फिर से इसी वजह से खबरों में हैं, लेकिन अब विकास ने एक और खुलासा किया है। दरअसल, विकास के भाई सिद्धार्थ ने 3 नवंबर को अपनी बर्थडे पार्टी की। इस पार्टी में विकास की मां, उनके दूसरे भाई वतन और खास दोस्त मौजूद थे, लेकिन विकास इस पार्टी में इन्वाइटेड नहीं थे। विकास से जब पार्टी में मौजूद न होने का कारण पूछा गया तो उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया।


विकास ने बताया कि जब पहली बार उन्‍होंने परिवार के साथ अपने बायसेक्‍सुअल होने की बात कही थी, तभी उनकी मां और भाई सिद्धार्थ उन्‍हें छोड़कर चले गए थे। यह बात पहले ही सामने आ चुकी है कि विकास और उनके भाई सिद्धार्थ के बीच बीते कुछ साल से संबंध अच्‍छे नहीं हैं।
विकास ने कहा कि उनकी सेक्‍सुअलिटी ने रिश्‍तों की कई डोरियों को तोड़ने का काम किया है। बायसेक्‍सुअल होने के कारण विकास के पिता ने उनसे दूरी बना ली। विकास कहते हैं कि जब से उनकी फैमिली को इस बात की जानकारी हुई है, परिवार ने उनसे बातचीत और मिलना-जुलना कम कर दिया है।

विकास ने बताया कि उनका भाई सिड और उनकी मां ने कुछ समय पहले उनका घर छोड़ दिया। जबसे उन्होंने यह कहा है कि वो बायसेक्‍सुअल हैं, हालात बुरे हो गए हैं। उनके परिवार को यह शर्मनाक लगता है और इस कारण वह उनके आसपास नहीं रहना चाहते। वो लोग विकास को देखना तक नहीं चाहते हैं।
विकास ने कहा, शुरुआत में उन्हें बहनों ने सपोर्ट किया था, लेकिन उनकी सोसाइटी थोड़ी मुश्‍क‍िलों भरी है। इसलिए उनका मानना है कि उन्हें बर्थडे पार्टी में नहीं बुलाना एक तरह से ठीक ही है। वो सेलिब्रेशन के मजे को खराब नहीं करना चाहते।




और भी पढ़ें :