मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. vijayendra kumeria talk about his role on teri meri doriyaann
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: बुधवार, 28 दिसंबर 2022 (16:53 IST)

शो 'तेरी मेरी डोरियां' में अपने किरदार में ढ़लने के लिए विजयेंद्र कुमेरिया ने ली इस सुपरस्टार से प्रेरणा

शो 'तेरी मेरी डोरियां' में अपने किरदार में ढ़लने के लिए विजयेंद्र कुमेरिया ने ली इस सुपरस्टार से प्रेरणा | vijayendra kumeria talk about his role on teri meri doriyaann
स्‍टारप्‍लस का नया शो 'तेरी मेरी डोरियां' रिलीज होने से पहले ही चारों तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। इसको रिलीज होने में अब सिर्फ एक हफ्ते का समय बाकी है जिसके लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि शो वास्तव में कुछ प्रतिभाशाली अभिनेताओं को ला रहा है।
 

शो के लीड्स में से एक विजयेंद्र कुमेरिया है। विजयेंद्र ने हाल ही में शो में अपने लुक के बारे में कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए हैं। विजयेंद्र कुमेरिया एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं जो 'तेरी मेरी डोरियां' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि इस तरह के शो में बतौर एक्टर शामिल होना अभिनेता के लिए एक बड़े अवसर के रूप में सामने आया हैं। 

शो के अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए विजयेंद्र ने अपना सबकुछ दिया हैं। इस शो में वो अंगद सिंह बराड़ का रोल प्ले कर रहे हैं और जिसमें ढलने की प्रक्रिया के बारे में साझा करते हुए, विजयेंद्र ने बताया, मैंने बहुत से अभिनेताओं को अपने किरदार में परफेक्शन लाने के लिए बहुत कुछ नया करने की कोशिश करते हुए देखा है। इस कैरेक्टर के लिए मैंने अपने बाल भी बढ़ाए हैं ताकि किरदार को एक खास फील दिया जा सके जो मेरे लिए उसमें पूरी तरह से ढलने के लिए जरूरी है। 
 
उन्होंने कहा, मैं हमेशा किसी भी किरदार को अपना बेस्ट देने में यकीन रखता हूं और मैं चाहता हूं कि लोग भी मेरी उस कोशिश को नोटिस करें जो मैं इसमें डाल रहा हूं और इससे मुझे किरदार को करीब से जानने में मदद मिलती है। इसके अलावा, मैंने खुद को अंगद में बदलने के लिए आमिर खान सर को अपनी प्रेरणा बनाई। जब मैंने उन्हें अपने किरदार के लिए बाल बढ़ाते हुए देखा, तो मैंने भी इसे आजमाने का सोचा ताकि मैं भी किरदार के लिए अपने लुक को परफेक्ट कर सकूं।
 
पेचीदा रोमांस की इस एक्साइटिंग स्टोरी में विजयेंद्र सबसे बड़े बराड़ भाई अंगद की भूमिका में हैं। वह सीरत और साहिबा के साथ एक रोमांटिक जाल में उलझ जाता है, ऐसे में आखिर वह किसके पास जाएगा? ये तो शो के रिलीज के बाद ही पता चलेगा। इस सीरियल को लेकर सभी की प्रत्याशा अगले लेवल तक बढ़ गई है। जिसके बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि बरार और मोंगा की यह कहानी कैसे सामने आती है।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
शार्क टैंक इंडिया 2 : बेंगलुरु की महिला एंटरप्रेन्योर्स लेकर आईं नया आइडिया, बढ़ाएंगी फूलों की ताजगी