'डार्लिंग्स' में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे विजय वर्मा

पुनः संशोधित सोमवार, 21 जून 2021 (14:53 IST)
बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता विजय वर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की तैयारी में व्यस्त चल रहे हैं। विजय वर्मा ने और शेफाली शाह के साथ अपनी आनेवाली अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर डार्लिंग्स स्क्रिप्ट ड्राफ्ट की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, And the prep engins... #DARLINGS विजय वर्मा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह तस्वीर शेयर की है।

विजय ने बताया कि उन्होंने डार्लिंग्स के लिए तैयारी शुरू कर दी है। हाल ही में, विजय वर्मा को रेड चिलीज प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस के बाहर भी देखा गया था। जिसके बाद से उनके फैंस लगातार उनसे पूछ रहे हैं कि वो किस फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं।
विजय इस प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म में वह गली बॉय की अपनी सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। लेकिन इस बार वे एक-दूसरे के साथ होंगे और उनके प्रशंसक इस बात से निश्चित रूप से बहुत उत्साहित हैं।

विजय वर्मा मिर्जापुर और गली बॉय जैसी फिल्मो में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके है। दोनों ही फिल्मों में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो विजय शर्मा सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'फॉलन' में नजर आएंगे। नुसरत भरुचा और सनी कौशल के साथ 'हुड़दंग' में दिखेंगे।




और भी पढ़ें :