मंगलवार, 23 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. vicky kaushal starrer film sam bahadur teaser out
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : शुक्रवार, 13 अक्टूबर 2023 (16:29 IST)

'सैम बहादुर' का टीजर रिलीज, सैम मॉनेकशॉ के किरदार में छाए विक्की कौशल

'सैम बहादुर' का टीजर रिलीज, सैम मॉनेकशॉ के किरदार में छाए विक्की कौशल | vicky kaushal starrer film sam bahadur teaser out
Sam Bahadur Teaser: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' अपनी घोषणा के वक्त से ही सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाने वाले हैं। मेकर्स ने अब इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया हैं। टीजर में विक्की कौशल, सैम मानेकशॉ के किरदार में छा गए हैं।
 
लुक, एक्सप्रेशन, एटीट्यूड से लेकर डायलॉग डिलीवर तक विक्की ने सैम मानेकशॉ के किरदार को काफी अच्छी तरह से पकड़ा है। इस किरदार के लिए विक्की की मेहनत साफ झलक रही है। टीजर में दिखाया गया है कि सैम मानेकशॉ देश के लिए किस हद तक जाने को तैयार थे। 
 
टीजर में विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी नज़र आ रही हैं। फातिमा सना शेख फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में हैं। टीजर की शुरुआत में विक्की कहते हैं, एक सोल्जर के लिए उसकी जान से ज्यादा कीमती होती है उसकी इज्जत, उसकी वर्दी, और एक सोल्जर अपनी वर्दी की इज्जत के लिए अपनी जान भी दे सकता है। 
 
एक सीन में इंदिरा गांधी, सैम से कहती हैं, सोल्जर्स की ड्यूटी है अपने देश के लिए जान देना। इस पर सैम बहादुर कहते हैं, सोल्जर्स की ड्यूटी है देश के लिए दुश्मन की जान लेना। अपने देश की रक्षा के लिए सैम बहादुर राजनीति में जाने से भी इंकार कर देते हैं। 
 
बता दें कि 'सैम बहादुर' में 1970 का वह युद्ध भी दिखाया जाएगा, जिसके बाद बंग्लादेश का जन्म हुआ था। साल 1971 में हुए युद्ध में पाकिस्तान को हराने का श्रेय सैम मानेकशॉ को जाता है। इस फिल्म को इसे मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है। 
इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 'सैम बहादुर' इसी साल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विक्की की पिछली रिलीज फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' थी।
Edited By : Ankit Piplodiya