बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. salman khan says tiger can destroy an army of people with his hands
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 13 अक्टूबर 2023 (12:44 IST)

बेहद खूंखार है 'टाइगर', अपने हाथों से कर सकता है सेना का मुकाबला

बेहद खूंखार है 'टाइगर', अपने हाथों से कर सकता है सेना का मुकाबला | salman khan says tiger can destroy an army of people with his hands
Tiger 3: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यशराज फिल्म्स 'टाइगर 3' का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज करने के लिए तैयार है। ट्रेलर रिलीज से पहले 'टाइगर 3' के कई पोस्टर रिलीज हो रहे हैं, जिससे फैंस की एक्साइटमेंट लेवल हाई हो रही है।
 
मेकर्स ने 'टाइगर 3' से सलमान खान का नया पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के ट्रेलर रिलीज का समय बताया है। पोस्टर में सलमान खान फुल एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं। वह हाथों में लोहे की चेन पहने अपने विरोधियों को तोड़ने के लिए तैयार है।
 
इस पोस्टर के साथ उन्होंने बताया, 'टाइगर 3' का ट्रेलर 16 अक्टूबर को 12 बजे रिलीज होगा।' सलमान ने खुलासा किया कि फिल्म का एक्शन रॉ, रियलिस्टिक लेकिन शानदार' होगा और नई तस्वीर यह तय करती है कि ट्रेलर से क्या उम्मीद की जा सकती है।
 
सलमान खान ने कहा, टाइगर 3 में एक्शन रॉ, रियलिस्टिक लेकिन शानदार है। आउट ऑफ वर्ल्ड है। टाइगर फ्रैंचाइजी के बारे में मुझे जो पसंद है वह यह है कि नायक लार्जर देन लाइफ हिंदी फिल्म नायक के रूप में प्रस्तुत किया जाता है जो अपने हाथों से लोगों की सेना से मुकाबला कर सकता है। उसे खून बहाना और तब तक खड़ा रहना ठीक लगता है जब तक उसके आस-पास के सभी दुश्मन ख़त्म न हो जाएं।
 
उन्होंने कहा, (टाइगर की) वीरता इसमें है कि वह चुनौती का डटकर सामना करे और पीछे न हटे, जैसा कि वास्तविक जीवन में बाघ अपने लक्ष्य का शिकार करते समय करता है। मेरा किरदार टाइगर कभी भी लड़ाई से पीछे नहीं हटेगा। वह आखिरी सांस लेने तक कभी हार नहीं मानेंगे और वह अपने देश के लिए खड़े होने वाले आखिरी व्यक्ति होंगे।
 
सलमान कहते हैं, मुझे पसंद है कि वाईआरएफ द्वारा टाइगर को बड़े पर्दे पर कैसे प्रस्तुत किया गया है और इसने दर्शकों को अपनी और खींचा है। वे टाइगर को एक्शन में देखना पसंद करते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि उन्हें अब तक के सबसे गंभीर और बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। मुझे उम्मीद है कि उन्हें टाइगर 3 का ट्रेलर पसंद आएगा क्योंकि इसमें ज़बरदस्त एक्शन के कुछ उन्मादी क्षण हैं जो लोगों ने आज तक देखे हैं।
 
मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 के ट्रेलर को लेकर इंटरनेट पर हलचल मची हुई है। यह फिल्म अगले अध्याय का खुलासा करने के लिए तैयार है कि कैसे आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स को आकार दे रहे हैं। यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
खराब मौसम, कम ऑक्सीजन लेवल के बीच हुई 'गणपत' की शूटिंग, निर्देशक विकास बहल ने किया खुलासा