पिता की वजह से वरुण धवन नहीं कर पाए आमिर खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 फ़रवरी 2020 (16:59 IST)
के बेटे ने फिल्म 'स्टू़डेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत की थी। वरुण इस फिल्म से पहले भी अपने डेब्यू की कोशिशें करते रहे थे और उन्होंने बताया कि वह अपने पिता की वजह से अपनी पहली ही फिल्म में के साथ काम करने का मौका चूक गए थे।
वरुण धवन ने कहा, मैंने फिल्म धोबी घाट और जैसी फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया था और उस समय मेरे पिता को पता नहीं था कि मैं ऑडिशन के लिए जा रहा हूं। आमिर सर ने मेरा ऑडिशन देखा था और उन्होंने मेरे पिता को फोन किया था।
मुझे लगता है कि मैं रिजेक्ट नहीं हुआ था लेकिन मेरे पापा ने सुनिश्चित किया था कि मैं उन रोल्स के लिए रिजेक्ट हो जाऊं क्योंकि उन्होंने कहा था कि मैं अभी तैयार नहीं हूं। मुझे नहीं लगता कि आप अपनी पहली फिल्म चुनते हैं। फिल्म आपको चुनती है। मैं उस समय रोल्स की तलाश में था।

उन्होंने कहा अर्जुन इश्कजादे कर चुका था और फिर अचानक मुझे में काम करने का मौका मिल गया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे उस स्तर का लॉन्च कभी मिलेगा।
गौरतलब है कि फिल्म धोबी घाट में आमिर खान और प्रतीक बब्बर जैसे सितारे नजर आए थे। इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म लाइफ ऑफ पाई में इरफान खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी।




और भी पढ़ें :