तख्त होगी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की सबसे महंगी फिल्म, इतना होगा फिल्म का बजट!

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 फ़रवरी 2020 (14:31 IST)
बॉलीवुड फिल्ममेकर अपनी मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। करण जौहर अपनी इस महत्वाकांक्षी फिल्म को खुद ही डायरेक्ट करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि तख्त करण जौहर की अब तक की सबसे महंगी, भव्य और एपिक फिल्म है।
खबरों के अनुसार फिल्म तख्त के लिए करोड़ों खर्च किए जा रहे हैं। इसके साथ ये फिल्म निर्माता के कम्फर्ट जोन से बाहर होगा। करण जौहर की ये फिल्म 250 करोड़ के बजट में बनने वाली हैं।
इससे पहले करण जौहर कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा न कहना और अग्निपथ जैसी मेगा बजट फिल्में बना चुके हैं। लेकिन माना जा रहा है कि करण जौहर के के तहत बनने वाली तख्त इन तीनों फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी।

बताया जा रहा है कि फिल्म में सभी स्टार्स यानी अनिल कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान को उनकी मार्केट वैल्यू के हिसाब से फीस दि गई है। हालांकि करण के लिए सभी स्टार्स फीस कम करने के लिए तैयार थे, लेकिन करण ऐसा नहीं चाहते थे इसलिए उन्होंने सभी स्टार्स को उनके मार्केट वैल्यू के हिसाब से भुगतान किया गया।

यह भी कहा जा रहा है कि तख्त अयान मुखर्जी की फिल्म से भी महंगी है। वहीं करण जौहर ने अयान से आग्रह किया है कि वो तख्त से पहले अपनी फिल्म को रिलीज करें। ऐसे में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल के आखिर यानी 4 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और तख्त अगले साल रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :