DDLJ के 25 साल पूरे, ट्विटर ने लॉन्च की ये स्पेशल इमोजी

Last Updated: मंगलवार, 20 अक्टूबर 2020 (15:03 IST)
आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को आज 25 साल पूरे हो गए। हिंदी सिनेमा में रोमांस को नया आयाम देने वाली इस फिल्म में और मुख्य भूमिका में थे और यह फिल्म 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक है। फिल्म की सिल्वर जुबली के इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए ने एक इमोजी लॉन्च की है।

यह इमोजी #DDLJ, #DDLJ25, #25YearsOfDDLJ, #DilwaleDulhaniaLeJayenge and #डीडीएलजे लिखने पर अंकित हो जाती है। यह एमोजी आइकॉनिक ‘स्विस काऊ बेल’ की है।


वहीं, इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए शाहरुख खान और काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल के नाम बदलकर राज मल्होत्रा और सिमरन कर दिए हैं, जो फिल्म में इन दोनों के किरदारों के नाम थे। इसके साथ ही, दोनों ने अपनी डीपी भी बदलकर राज और सिमरन की फोटो लगा दी है।


इस खास मौके पर शाहरुख ने ट्वीट किया- ‘25 साल। राज और सिमरन को दिल से प्यार देने के लिए आप सभी का आभार। यह हमेशा ख़ास महसूस कराता है।’



वहीं, काजोल लिखती हैं- ‘राज और सिमरन। 2 लोग, एक फिल्म, 25 साल और प्यार मिलना जारी है! मैं वाकई उन लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने इसे वो बनाया, जो यह आज है। एक अद्भुत घटना और उनके अपने इतिहास का एक हिस्सा। फैंस। आप सभी का शुक्रिया।’



बता दें, यह फिल्म कई इतिहास रच चुकी है। यह देश के सिनेमाघरों में सबसे लंबे वक्त चलने का रिकॉर्ड बना चुकी है। इसी फिल्म से शाहरुख और काजोल की जोड़ी हिट मानी जाने लगी थी। शाहरुख और काजोल के अलावा इस फिल्म में अमरीश पुरी, अनुपम खेर, फरीदा जलाल, सतीश कौशिक, हिमानी शिवपुरी, मंदिरा बेदी और परमीत सेठी जैसे कलाकार नजर आए थे।



और भी पढ़ें :