आर्थिक तंगी और डिप्रेशन से जूझ रहा यह टीवी एक्टर, सोशल मीडिया पर मांगा काम

पुनः संशोधित शुक्रवार, 26 जून 2020 (17:21 IST)
हमें फॉलो करें
कोरोना वायरस की वजह से देशभर में आम लोगों से लेकर एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े कलाकारों को भी आर्थिक मार झेलनी पड़ रही है। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक ऐसे कई स्टार्स हैं, जो कोरोना काल में लॉकडाउन की वजह से बेरोजगार हो गए हैं। बंदिनी, कुलदीपक और सिद्धि विनायक जैसे कई शो में अभिनय करने वाले शार्दुल कुणाल पंडित आर्थिक तंगी के कारण मुंबई और एक्टिंग को अलविदा कहकर अपने घर इंदौर वापस लौट आए हैं।

भी 8 महीने से बेरोजगारी, डिप्रेशन और आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। उन्होंने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए खुद किया है। उन्होंने खुलासा किया है कि वो लॉकडाउन की वजह से आर्थिक मार झेल रहे हैं। इतना ही नहीं आर्थिक तंगी की वजह से वो डिप्रेशन का भी शिकार हो गए हैं। ऐसे में उन्होंने मुंबई छोड़कर अपने घर लौटने का भी फैसला किया है।

शार्दुल पंडित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। एक्टर ने अपनी इस पोस्ट में टीवी इंडस्ट्री में शुरुआत से लेकर अब तक के अपने पूरे सफर के बारे में भी बताया है। उन्होंने बताया कि वो काम तलाश कर रहे हैं और अपने बुरे दौर से गुजर रहे हैं।

शार्दुल पंडित ने पोस्ट शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा कि ये उनके लिए उतना ही दर्दनाक हो सकता है, जितना कि वो हो सकते हैं। इसकी चर्चा या मजाक हो सकता है, लेकिन ये उनका ही प्रोफाइल है। शार्दुल कहते हैं कि उन्हें ये कहने में कोई हर्ज या शर्म नहीं है कि वो काम मांग रहे हैं।

एक्टर लिखते हैं कि अगर कोई इसे पढ़ रहा है तो वो उनकी मदद करे और वो सच में काम की तलाश कर रहे हैं। वो उसके आभारी रहेंगे। उन्होंने लिखा वो दबाव के आगे झुक सकते थे और RIP के रूप में खत्म हो जाते, लेकिन वो खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं कि उनके पास अंकिता, करण पटेल, प्रीति पलक, विनयक दुबे, रूचिता पंडित और चारू मेहरा जैसी दोस्त हैं।




और भी पढ़ें :