गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. tunisha sharma suicide case sheezan khans family makes a huge allegation against actress family
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: सोमवार, 2 जनवरी 2023 (15:58 IST)

शीजान खान के परिवार ने तुनिषा शर्मा की मां पर लगाए गंभीर आरोप

शीजान खान के परिवार ने तुनिषा शर्मा की मां पर लगाए गंभीर आरोप | tunisha sharma suicide case sheezan khans family makes a huge allegation against actress family
टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा की मां ने एक्टर शीजान खान को अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। शीजान इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं। तुनिषा की मां और मां ने शीजान के खिलाफ कई और आरोप भी लगाए हैं।

 
वहीं अब शीजान खान के परिवार ने तुनिषा शर्मा की मां पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में तुनिषा केस को लेकर शीजान की बहन और वकील ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। शीजान के वकील ने दावा किया है कि तुनिषा के अपने परिवार के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। 
 
शीजान की बहन फलक नाज ने कहा, तुनिषा से उनका बहन जैसा रिश्ता था। हिजाब को लेकर की जा रही बातें बेबुनियाद हैं, जिस तस्वीर को लेकर ऐसा कहा जा रहा है, वो शूटिंग के दौरान की है। तुनिषा और शीजान बहुत पहले अलग हो गए थे। 
 
फलक नाज ने कहा, तुनिषा काम नहीं करना चाहती थी। वो घूमना चाहती थी। तुनिषा की मां उन्हें बार-बार फोन करती थीं और गुस्से में वो अपना फोन भी फेंक देती थीं। वो पिछले 15 दिनों से कुछ ज्यादा ही परेशान थीं। तुनिषा के डिप्रेशन का कारण उसके बचपन का ट्रॉमा था। काश उससे जबरदस्ती काम नहीं कराया जाता। 
 
बता दें कि, तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने शीजान और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि वे तुनिषा को उर्दू सिखा रहे थे और उस पर धर्म बदलने का प्रेशर बना रहे थे। तुनिषा उनके परिवार को महंगे-महंगे गिफ्ट्स देती थी।
 
तुनिषा शर्मा ने अपने शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। शीजान और तुनिषा बीते कुछ महीनों से रिलेशनशिप में थे। तुनिषा के सुसाइड करने के 15 दिन पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
'गदर' का हिस्सा थे कपिल शर्मा, इस वजह से थप्पड़ मारकर कर दिया था बाहर