फिल्म 'वॉर' में अपने गुरु रितिक रोशन के साथ काम करने को लेकर नर्वस थे टाइगर श्रॉफ

और की जोड़ी वाली फिल्म 'वॉर' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने पहली बार अपने गुरु रितिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर की है।

एक इंटरव्यू के दौरान रितिक के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर टाइगर ने कहा, 'अभी तो मैं बहुत ज्यादा खुश हूं, क्योंकि मेरा सपना सच हो गया। मैं रितिक सर को अपना आइडल मानता हूं। जो भी मैं करता हूं, डांस या एक्शन, मैं उनसे प्रेरणा लेता हूं। मैं साथ ही भी था कि मैं इतने स्थापित एक्टर के साथ काम कर रहा हूं, तो उन्हें मैच कर पाऊंगा या नहीं।'
टाइगर श्रॉफ ने कहा, एक स्टूडेंट अपने गुरु को टक्कर दे पाए, यह मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती थी। उस पर आपका गुरु रितिक रोशन हो, तो वह और भी मुश्किल हो जाता है।

हालांकि, मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। ऐसा लग रहा था कि मैं एक्टिंग स्कूल में हूं। रितिक सर ने मुझे काफी कुछ सिखाया, काफी मदद की। यहां तक कि सिद्धार्थ सर (सिद्धार्थ आनंद) के साथ मेरे कुछ सीन डायरेक्ट भी किए। मैं लकी हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।

टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म में काम कर रहे हैं। टाइगर से पूछा गया कि बागी एक बेहद कामयाब फ्रेंचाइज बन चुकी है। आप उसका तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं, तो कोई प्रेशर है?

इसके जवाब में टाइगर ने कहा, बिल्कुल प्रेशर है, क्योंकि 'बागी 2' तो कहीं और ही चली गई। हमें खुद आज तक विश्वास नहीं होता है कि 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 162 करोड़ कमाए। अब हमें उससे ऊपर जाने की कोशिश करनी होगी, जो हमारे लिए एक चैलेंज बन चुका है। 'बागी' का एक स्टैंडर्ड बन चुका है और मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि दर्शकों ने बागी फ्रेंचाइज को इतना पसंद किया है।


और भी पढ़ें :