'हीरोपंती 2' के सेट पर धांसू स्टंट करते दिखे टाइगर श्रॉफ, बीटीएस वीडियो वायरल

पुनः संशोधित बुधवार, 23 मार्च 2022 (14:23 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर अपने शानदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। टाइगर श्रॉफ की हर फिल्म में उनका जबदस्त एक्शन देखने को मिलता है। टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म 'हीरोपंती 2' में नजर आने वाले हैं।


हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने फिल्म के सेट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह धमाकेदार स्टंट करते हुए दिख रहे हैं। इस बीटीएस वीडियो को टाइगर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर जंप लगा कर कार के बोनट पर पहुंच जाते, लेकिन अगले ही सेकेंड में वो फिर से जंप लगा देते हैं और इसके बाद वह कार पर चढ़ जाते हैं।
वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्राफ ने लिखा, ये सेट से एक छोटी से बीटीएस क्लिप है। मैंने इस शॉट के लिए ब्वॉयज के साथ मिलकर लगभग 5 मिनट अभ्यास किया था। मुझे लगता है कि मैं शूटिंग के दौरान वाले टेक में बहुत अधिक नीचे चला गया। अपनी गर्दन को तोडने और पीठ को जलाने के बाद मुझे लगता है कि ये कम-से-कम इसके लायक था। जल्द ही आने वाला है रोमांचक दृश्यों में से एक।
गौरतलब है कि हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। यळ फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :