सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' छोड़ने का मन बना रहीं शहनाज गिल, लग रहा इस बात का डर!

पुनः संशोधित गुरुवार, 26 मई 2022 (15:00 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' अपनी घोषणा के वक्त से ही सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। वहीं शूटिंग शुरू होते ही आयुष शर्मा और जहीर इकबाल ने इस फिल्म को छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि क्रिएटिव डिफ़रेंस के चलते दोनों स्टार्स ने इस प्रोजेक्ट को छोड़ने का फैसला किया।

वहीं अब खबरें आ रही है कि 'कभी ईद कभी दिवाली' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही भी इस फिल्म को छोड़ सकती हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज इस बात से अपसेट हैं कि उनकी डेब्यू फिल्म को लेकर इतनी नेगेटिव पब्लिसिटी हो चुकी है और फिलहाल उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा कि फिल्म को लेकर अभी चल क्या रहा है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शहनाज को अपने मेंटर सलमान खान पर पूरा भरोसा है। सलमान ने खुद शहनाज़ को सलाह देते हुए कहा है कि वो सब्र रखें और सबकुछ ठीक हो जाएगा।

शहनाज अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वह इसके लिए बहुत तैयारियां कर रही हैं। शहनाज फिल्म में अपना 100 प्रतिशत दे रही हैं ताकि उनके फैंस को उनका बेस्ट दिखे। वह अपने एक्सेंट पर भी काम कररही हैं। ताकि वे अच्छी हिंदी बोल सके।



और भी पढ़ें :