इस वजह से कियारा आडवाणी को सलमान खान ने दी थी नाम बदलने की सलाह

पुनः संशोधित शनिवार, 31 जुलाई 2021 (12:02 IST)
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी 31 जुलाई को 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। कियारा ने अपनी एक्टिंग के दम पर बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली हैं। लेकिन क्या आपको पता है कियारा आडवाणी का असली नाम आलिया आडवाणी है और उन्होंने सलमान खान की सलाह पर अपना नाम बदल लिया था।
कियारा आडवाणी ने एक चैट शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था। कियारा ने कहा था, पहले मेरा नाम आलिया था। सलमान खान ने मुझे आलिया भट्ट के कारण नाम बदलने की सलाह दी थी क्योंकि एक ही नाम की बॉलीवुड में 2 एक्ट्रेस नहीं हो सकती हैं।

कियारा ने इस बारे में आगे बताते हुए कहा कि सलमान ने केवल सलाह दी थी लेकिन नाम कियारा का चुनाव मैंने किया था। अब तो मेरे पैरंट्स ने भी मुझे इस नाम से बुलाना शुरू कर दिया है।

कियारा ने बताया था कि फिल्म 'अंजाना अंजानी' में प्रियंका के किरदार का नाम कियारा होता है जिससे वो बेहद प्रभावित हुई थीं। इसलिए उन्होंने अपना नाम भी कियारा कर लिया।

2014 में फिल्म 'फुगली' से करियर की शुरुआत करने वाली कियारा, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, मशीन, लस्ट स्टोरीज कबीर सिंह के साथ भारत आने नेनु, विनया विधेया रामा जैसी कई और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह जल्द ही अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'शेरशाह' में नजर आने वाली हैं।




और भी पढ़ें :