इस वजह से पारिवारिक फिल्मों में काम करना चाहती हैं कियारा आडवाणी

पुनः संशोधित रविवार, 7 अगस्त 2022 (13:06 IST)
हमें फॉलो करें
कियारा आडवाणी बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। कियारा लगातार हिट फिल्में देकर फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। कियारा आडवाणी की हाल ही में भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो जैसी हिट फिल्में रिलीज हुई है।


इन फिल्मों की सफलता के बाद कियारा के सितारे बुलंदी पर है। कियारा आडवाणी ने कहा है कि हर वर्ग के लोगों को ये फिल्में पसंद आई है। वहीं एक्ट्रेस का कहना है कि वह पारिवारिक फिल्मों में काम करना चाहती हैं।

कियारा आडवाणी ने कहा, फिल्मों के प्रमोशन के दौरान कई बच्चे मेरे पास आए और मिले। बच्चों, बड़ों, युवाओं सभी को फिल्म का भरपूर प्यार मिला है। फिल्म हर वर्ग के फैंस को बेहद पसंद आई है। इससे आगे कियारा ने कहा कि आमतौर पर फिल्में युवाओं को पसंद आती है। लेकिन मेरी फिल्मों को हर वर्ग और हर उम्र के फैंस ने पसंद किया जो बड़ी बात है।
कियारा ने बताया कि कोरोनावायरस संक्रमण काल के दौरान उन्होंने पाया कि लोगों को फैमिली फिल्में देखने का मौका काफी कम मिल रहा था क्योंकि पारिवारिक फिल्में काफी कम बन रही है। ऐसी फिल्में जो पूरा परिवार साथ बैठकर देखे और एन्जॉय कर सके। ऐसी फिल्मों कि इस समय काफी डिमांड है।

कियारा ने फैसला किया है कि वह ऐसी ही फिल्मों पर फोकस करना चाहती हैं। कियारा ऐसी ही फिल्मों को करेंगी जिन्हें पूरे परिवार के साथ बैठकर फैंस देख सकें। ऐसी फिल्में जो एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा युक्त हो, जिससे पूरे परिवार को का भरपूर डोज एक ही फिल्म के जरिए मिल सके।



और भी पढ़ें :