इस वजह से बॉलीवुड की दिवाली पार्टी से गायब रहे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

Last Updated: गुरुवार, 31 अक्टूबर 2019 (08:24 IST)
दिवाली की धूम पूरे देश में देखने को मिली। इस खास मौके पर न सिर्फ आम लोग बल्कि सेलेब्स ने भी जमकर एंजॉय किया। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की दिवाली पार्टी की तस्वीरें छाई रही।

दिवाली के खास मौके पर एकता कपूर के घर, अमिताभ बच्चन के घर, अनिल कपूर के घर, जैकी भगनानी के घर, टी सीरीज के ऑफिस और धर्मा प्रोडक्शन हाउस सहित कई लोगों ने दिवाली पार्टी रखी, लेकिन किसी भी पार्टी में और नजर नहीं आए।
पार्टीयों की जान माने जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जिस भी पार्टी में पहुंच जाते हैं, वहां महफिल लूट लेते हैं। लेकिन इस बार रणवीर और दीपिका किसी भी दिवाली पार्टी में नजर नहीं आए। यही नहीं, दोनों ने ही सोशल मीडिया तक पे कोई फोटो शेयर नहीं की।

Photo : Instagram
दिवाली के माहौल से यूं अचानक दूर हो जाने के चलते रणवीर और दीपिका के फैंस ये जानना चाह रहे हैं कि आखिर दोनों हैं कहां? दरअसल इस कपल ने परिवार वालों के साथ दिवाली मनाने का फैसला किया था।

दिवाली सेलिब्रेट करने लिए दीपिका के पापा, मम्मी और बहन खासतौर पर रणवीर सिंह के घर आए थे। जहां दोनों परिवार ने एक साथ दिवाली सेलिब्रेट की। शादी के बाद इस कपल की ये पहली दिवाली थी जिसे उन्होंने अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया।
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर जल्द ही एक साथ फिल्म 83 में नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका फिल्म छपाक में भी नजर आने वाली हैं। वहीं रणवीर सिंह 'जयेशभाई जोरदार' में दिखाई देंगे।



और भी पढ़ें :