नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने गलती से शेयर की मौनी रॉय की हॉट तस्वीरें, यूजर्स ने उड़ाया मजाक

पुनः संशोधित सोमवार, 11 जनवरी 2021 (17:26 IST)
एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। बीते दिनों ने भी गलती से मौनी रॉय की हॉट तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दी।
यह पोस्ट एनएसई से गलती से हुआ था। गलती का अहसास होने के बाद एनएसई ने तुरंत ट्वीट डिलीट कर दिया और सफाई दी, लेकिन तब तक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और यूजर्स ने खूब मजेदार रिएक्शन दिए है।

NSE ने ट्वीट कर कहा, 'दोपहर 12:25 बजे एनएसई के हैंडल पर गलती से एक गलत पोस्ट हो गया। यह NSE का अकाउंट को संभालने वाली एजेंसी द्वारा की गई एक मानवीय त्रुटि है और कोई हैकिंग नहीं हुई है। असुविधा के लिए हमारे फॉलोवर्स से माफी मांगना चाहते हैं।'
एनएसई द्वारा माफी मांगने के बाद भी यूजर्स उन्हें ट्रोल करते रहे और कई मीम्स शेयर किए। एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा तो ये मतलब होता है, स्टॉक ऑफ द डे का।' एक अन्य यूजर ने लिखा, जब नोटिस पीरियड में काम कर रहे कर्मचारी को पर्याप्त मुआवजा नहीं मिलता है।

वहीं और एक यूजर ने लिखा, मार्केट थोड़ा क्या उछाल मारा, एनएसई मस्तीबाजी के मूड में आ गया। ये सब क्या कर रहे हो। किसी ने लिखा, इससे सेक्सी गलती मैंने आज तक नहीं देखी। गलती करना तो कोई एनएसई से सीखे। नॉटी एनएसई।
मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगी।




और भी पढ़ें :