हॉलीवुड स्टार रॉबर्ट पैटिनसन हुए कोरोना पॉजिटिव, The Batman की शूटिंग फिर रुकी

Last Updated: शुक्रवार, 4 सितम्बर 2020 (14:57 IST)
हमें फॉलो करें
ट्वाइलाइट फेम एक्टर रोबर्ट पैटिनसन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके पॉजिटिव आने के बाद फिल्म ‘द बैटमैन’ की शूटिंग रोक दी गई है। बता दें, लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग काफी लंबे समय से रुकी हुई थी। हाल ही में इसकी शूटिंग फिर से शुरू हुई थी।




मूवी स्टूडियो वार्नर ब्रदर्स ने बयान जारी यह तो बताया कि फिल्म का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन किसी का नाम नहीं लिया। हालांकि, अमेरिकी मीडिया ने सूत्रों का हवाला देते हुए कहा कि ही कोरोना से संक्रमित हुए हैं। हालांकि पैटिनसन की तरफ इसकी पुष्टि नहीं की गई है।



मूवी स्टूडियो वार्नर ब्रदर्स ने अपने बयान में कहा कि “का एक सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है और नियमों के मुताबिक उसे आइसोलेट किया गया है। फिल्म की शूटिंग अस्थायी तौर पर रोक दी गई है।”

बताया जा रहा है कि फिल्म की तीन महीने की शूटिंग बाकी है। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत पूरी होगी। शूटिंग पूरी होने के बाद इसमें इफेक्ट्स का अच्छा खास काम होना है। पहले लॉकडाउन और अब पैटिनसन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म की रिलीज डेट जून 2021 से अक्टूबर 2021 तक के लिए टल गई है।



और भी पढ़ें :