कोरोना वायरस के कारण सलमान खान की 'राधे' की थाईलैंड में होने वाली शूटिंग कैंसल

पुनः संशोधित गुरुवार, 5 मार्च 2020 (13:51 IST)
से दुनिया के ज्यादातर देश परेशान हैं। फिल्मों की रिलीज डेट शिफ्ट हो रही है। कई इवेंट्स कैंसल हो गए हैं। जेम्स बांड सीरिज की आगामी फिल्म 'नो टाइम टू डाय' जैसी बड़ी फिल्म पर भी इसका असर हुआ है और यह अब अप्रैल की बजाय नवम्बर में देखने को मिलेगी। कई कलाकारों ने अपनी विदेश यात्राएं कैंसल कर दी है। शूटिंग भी प्रभावित हुई है।

अब की फिल्म राधे को ही ले लीजिए। इस फिल्म का एक शेड्यूल में पूरा होना था। फरवरी के अंत में शूटिंग का प्लान बनाया गया था जो ऐन मौके पर सलमान के कारण कैंसल कर दिया गया।

थाईलैंड उन देशों में है जहां पर कोरोना वायरस का ज्यादा प्रभाव है। सलमान को जब यह बात पता चली तो उन्होंने सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स को वहां ले जाने का जोखिम ना उठाने का फैसला किया।

सलमान नहीं चाहते कि कोई भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आए, लिहाजा अब थाईलैंड वाला शेड्यूल मुंबई में ही पूरा किया जाएगा क्योंकि शूटिंग टाली नहीं जा सकती, किसी भी हालत में ईद पर इस फिल्म को रिलीज करना है।

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और ज़रीना वहाब जैसले कलाकार हैं। जैकलीन फर्नांडीज़ भी एक आइटम नंबर में नजर आएंगी। फिल्म में संगीत साजिद-वाजिद का है।




और भी पढ़ें :