कोरोना वायरस की वजह से No Time To Die की रिलीज टली, अब फैंस को करना होगा 7 महीने का इंतजार

Last Updated: गुरुवार, 5 मार्च 2020 (13:57 IST)
का असर अब हॉलीवुड पर भी पड़ता दिख रहा है। इस महामारी के कारण पहले इटली में शूट हो रही 'मिशन इम्पॉसिबल' को रोकना पड़ा। अब खबर है कि सीरीज की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'नो टाइम टू डाई' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। जेम्स बॉन्ड के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी गई है।

ट्वीट में लिखा गया है- "MGM, Universal and Bond producers, Michael G. Wilson and Barbara Broccoli ने ग्लोबल थिएरेटिकल मार्केट का अध्यन करने के बाद इस बात का फैसला लिया है कि फिल्म की रिलीज डेट नंवबर 2020 तक टाल दी जाए।"



बता दें, स्टारर बॉन्ड फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसकी नई डेट की घोषणा की गई है। फिल्म अब यूके में 12 नवंबर को और यूएस में 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भारत में यह फिल्म कब रिलीज होगी, इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है।


एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने यह फैसला इस आशंका के बाद लिया है कि कोरोना वायरस ग्लोबल बॉक्स ऑफिस को 5 बिलियन डॉलर से अधिक प्रभावित कर सकता है।


बता दें, बॉन्ड सीरीज की पिछली चार फिल्मों की कमाई का 70 फीसदी हिस्सा अमेरिका के बाहर का रहा है। ऐसे में इस वक्त फिल्म को रिलीज करना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को प्रभावित कर सकता है क्योंकि कोरोना वायरस के कारण इटली, दक्षिण कोरिया, चीन और जापान में सिनेमाघर बंद हो चुके हैं।


और भी पढ़ें :