टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने की आत्महत्या, परिवार ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

Last Updated: बुधवार, 9 सितम्बर 2020 (18:28 IST)
Photo : Twitter
आंध्रप्रदेश में तेलुगु टीवी धारावाहिकों की एक अभिनेत्री ने अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। आंध्रप्रदेश की मूल निवासी श्रावणी (26) को मंगलवार को कमरे की छत पर लगे पंखे से लटके हुए पाया गया।
परिवार के लोग उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री के माता-पिता का आरोप है कि काकीनाडा का एक व्यक्ति उसे परेशान कर रहा था और उसने अभिनेत्री को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया।
अधिकारी ने कहा कि मंगलवार की रात अपने माता-पिता के साथ बातचीत के बाद श्रावणी कमरे में चली गई। जब वह बाहर नहीं आई तो परिवार के सदस्यों ने दरवाजा खटखटाया और कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद वे कमरे में गए और उसे फांसी पर लटके हुए पाया।

श्रावणी ने कई टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया था और वर्तमान में उनमें से कुछ में काम कर भी रही थीं। उनके माता-पिता ने अभिनेत्री के परिचित काकीनाडा के एक व्यक्ति पर उसकी मौत के लिए जिम्मेदार होने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस ने कहा कि शिकायत के आधार पर व्यक्ति के खिलाफ भादंसं की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच शुरू हो गई है।



और भी पढ़ें :