एक्टिंग छोड़ यह काम करना चाहते हैं अजय देवगन, बोले- कोई मुझे निकाले उससे पहले...

पुनः संशोधित बुधवार, 8 जनवरी 2020 (12:15 IST)
फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 3 दशक से सक्रिय हैं। उन्होंने इस दौरान एक्शन से लेकर कॉमेडी तक का सफर तय किया है। अजय 90 के दशक के उन चुनिंदा एक्टर्स में शुमार हैं जो अभी तक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं और जल्द ही ऐतिहासिक फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे।
तानाजी अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है। वे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में अजय 10 साल बाद एक बार फिर के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने अपने करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है।
अजय ने कहा कि अब अपने करियर में एक प्रोड्यूसर और एक एक्टर के तौर पर सामंजस्य बनाना चाह रहे हैं। मगर अब समय आने जा रहा है जब वे पूरी तरह से प्रोड्यूसर बन जाएंगे।

अजय ने कह, मुझे पता है कि एक एक्टर के तौर पर मेरी एक सीमा है। कुछ सालों के बाद मैं एक मेनस्ट्रीम एक्टर नहीं रह जाऊंगा और मुझे भी कैरेक्टर रोल्स मिलने लग जाएंगे। ऐसे में धीरे-धीरे मेरा सारा फोकस प्रोडक्शन की तरफ चला जाएगा।
जब अजय से पूछा गया कि क्या लाइमलाइट का नशा नहीं होता? तो उन्होंने कहा, 'बिल्कुल होता है। लेकिन मैं इसे पकड़कर नहीं रख सकता। इससे पहले कि मुझे निकाला जाए, मैं खुद ही इससे बाहर हो जाना चाहता हूं।'

अजय देवगन की तानाजी की बात करें तो ये फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अजय देवगन, तानाजी मालुसरे के किरदार में हैं और काजोल उनकी पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का रोल अदा करती नजर आएंगी।


और भी पढ़ें :