'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के गोगी को मिली जान से मारने की धमकी, एक्‍टर ने दर्ज कराई शिकायत

पुनः संशोधित शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020 (15:06 IST)
टीवी के पॉपुलर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'गोगी' का किरदार निभाने वाले एक्‍टर को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। यह घटना बोरीवली में उनके आवासीय बिल्डिंग के पास हुई।
कुछ लड़कों ने समय शाह के साथ दुर्व्यवहार किया और उन्‍हें जान से मारने की धमकी भी दी। बदमाशों की पहचान अज्ञात है लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बोरीवली पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज किया गया है। समय शाह को तीसरी बार धमकी दी गई और इस पूरी घटना ने उन्‍हें परेशान और चौंका दिया है।

समय शाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस घटना के बारे में विस्तार से बताया है। उनके मुताबिक 27 अक्टूबर को कुछ लोगों ने उन्हें उनके मुंबई वाले घर में आकर डराया-धमकाया है। उन्होंने लिखा है- ये आदमी दो दिन पहले मेरी बिल्डिंग में आया था, गाली गलौज करने लगा, मुझे नहीं पता क्यों। उसने मुझे जान से मारने की भी धमकी दी। बोला कि मुझे मार देगा। मैं ये जानकारी इसलिए शेयर कर रहा हूं जिससे मेरे परिवार और फैंस को सबकुछ पहले से पता रहे।
समय शाह ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, रात के लगभग 8:30 बज रहे थे जब मैं अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद अपनी बिल्‍डिंग पर पहुंचा। एक शख्‍स अचानक मेरे पास आया और बिना किसी कारण के मुझे गाली देना शुरू कर दिया। मैं तुझे काट डालूंगा, मैं तुझे मार डालूंगा कहता रहा। मुझे उसके ऐसे बर्ताव से नफरत हो गई, मैंने उससे पूछा कि प्रॉब्‍लम क्या है?

लेकिन वह मुझे धमकी देने के अलावा कुछ भी कहने को तैयार नहीं था। मैं और मेरा पूरा परिवार बहुत तनाव में है और इसलिए हमने कानूनी मदद लेने का फैसला किया, जिसके बाद हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।




और भी पढ़ें :