‍अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आगे आईं तापसी पन्नू, बोलीं- सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो जिसे मैं जानती हूं...

पुनः संशोधित रविवार, 20 सितम्बर 2020 (14:04 IST)
बॉलीवुड फिल्ममेकर इन दिनों मुश्किल में घिर गए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अनुराग पर के संगीन आरोप लगा दिए हैं। जिसके बाद फिल्म निर्देशक सवालों के घेरे में हैं। कुछ लोग अनुराग कश्यप के समर्थन में आगे भी आए हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आगे आई हैं। तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप बेहद अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने एक साथ 2 फिल्में भी की है। अनुराग कश्यप पर संगीन आरोप लगते ही एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखकर अपने दोस्त को सपोर्ट किया है।

तापसी पन्नू ने लिखा है, ‘तुम, मेरे दोस्त, सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो जिसे मैं जानती हूं। जल्दी ही आपके साथ फिल्म सेट पर मिलती हूं जहां आप अपनी कला के जरिए आप बता पाएं कि आपके जरिए बनाई गई दुनिया में महिलाएं कितनी शक्तिशाली और जरुरी होती है।
बता दें कि अनुराग कश्यप के साथ तापसी पन्नू ने ‘मनमर्जियां’ औऱ ‘सांड की आंख’ जैसी फिल्में दी है। इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई थी और तापसी पन्नू पहले भी कई दफा निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप को सपोर्ट करती दिखी हैं। तापसी पन्नू के इस तरह अनुराग कश्यप के समर्थन को लेकर जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उल्टे उनपर ही निशाना साधने में लगे हैं।




और भी पढ़ें :