'थप्पड़' में अनुभव सिन्हा के साथ दोबारा काम करने जा रही हैं तापसी पन्नू, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

तापसी पन्नू इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। उनकी फिल्में लगातार सुपरहिट हो रही हैं। बीते दिनों ही बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट का ऐलान हुआ था। वहीं मुल्क की सफलता के बाद तापसी एक बार फिर अनुभव सिन्हा के साथ भी फिल्म करने जा रही है। इस फिल्म का नाम 'थप्पड़' होगा।

अनुभव सिन्हा ने अपनी अगली फिल्म थप्पड़ के बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। उन्होंने फिल्म की का खुलासा भी किया है। इस फिल्म को एक खास मौके पर रिलीज किया जाएगा।
अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, 'मेरे लिए 11 एक शुभ नंबर है और यह मेरी 11वीं फिल्म है और शायद अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म भी। हमें आशीर्वाद दीजिए। यह फिल्म भारत की महिलाओं को समर्पित है। मिलते हैं को।’
अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट को एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने रिट्वीट किया और लिखा, 'इस साल को खुशहाल बनाए। आप सभी महिलाओं से आपके पति के साथ 6 मार्च 2020 को थियेटर में मिलेंगे।' फिल्म अगले साल महिला दिवस के मौके पर रिलीज होगी।
फिल्म की टीम इन दिनों उत्तर प्रदेश में है। हाल ही में तापसी पन्नू ने अनुभव सिन्हा के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में फिल्म थप्पड़ के बारे में बताते हुए कहा ये फिल्म एक बहुत ही अहम मुद्दे पर आधारित है जिसके बारे में सिनेमा में कभी कोई बात नहीं हुई है।

मैं एक शादीशुदा महिला का किरदार निभा रही हूं और फिल्म में मेरा किरदार कई परेशानियों से घिरा दिखेगा। मुल्क के बाद एक बार फिर मैं अनुभव सर के साथ काम करने को लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं।

फिल्म थप्पड़ की बात करें तो ये एक वुमन ओरिएंटेड फिल्म है और इसमें तापसी पन्नू एक मिडिल क्लास की लड़की का रोल प्ले करती नजर आएंगी। खबरों की माने तो मुल्क की शूटिंग के दौरान ही अनुभव ने ये डिसाइड कर लिया था कि वे फिल्म में तापसी पन्नू को ही कास्ट करेंगे।

 

और भी पढ़ें :