इंशाअल्लाह के बंद होने के बाद क्या आलिया भट्ट को लेकर दूसरी फिल्म बनाएंगे संजय लीला भंसाली?

सलमान खान और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में सलमान खान पहली बार के साथ नजर आने वाले थे। की घोषणा के समय बताया गया था कि फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। लेकिन फिल्म शुरू होने से पहले ही बंद हो गई।

आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड थी, लेकिन उनका यह समना भी बिखर गया। लेकिन लगता है भंसाली ने आलिया के सपने को पूरा करने का मन बना लिया है इसलिए अब वह आलिया भट्ट के साथ एक बनाने की तैयारी कर रहे हैं।
आलिया बचपन से ही संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती थी इसलिए जब उन्हें यह फिल्म ऑफर हुई तो वह खुशी से फूली नहीं समाई और उन्होंने तुरंत इसके लिए हां कर दी। आलिया ने तो इंशाअल्लाह के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी थी। लेकिन फिर अचानक फिल्म बंद हो गई।

अब ताजा खबरों की माने तो भंसाली ने आलिया के लिए कुछ प्लान किया है। संजय लीला भंसाली एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं। ये एक फिमेल सेंट्रिक फिल्म होगी। हालांकि अभी तक इस बारें में भंसाली और आलिया की ओर से कुछ बयान सामने नहीं आया है।
खबरों के अनुसार इंशाअल्लाह के बंद होने के बाद संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट से प्रॉमिस किया था कि वह उनके लिए महिला केंद्रित फिल्म बनाएंगे। इस फिल्म की कहानी रियल लाइफ स्टोरी के कैरेक्टर पर आधारित होगी। भंसाली ने कुछ कॉन्सेप्ट तैयार किया है, जो आलिया को पसंद आया है।

फिलहाल फिल्ममेकर स्क्रीनप्ले पर काम कर रहे हैं, उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही संजय लीला भंसाली फिल्म की घोषणा करेंगे। आलिया भट्ट के पास फिलहाल ब्रह्मास्त्र, तख्त जैसी फिल्म है। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म सड़क 2 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है।

 

और भी पढ़ें :