तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मैथियास बो ने तोड़े भारत के ड्राइविंग नियम, महिला को भी कहे अपशब्द

पुनः संशोधित बुधवार, 10 फ़रवरी 2021 (11:44 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर अपने कथित बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्सर दोनों को साथ में देखा भी जाता रहा है। कुछ दिनों पहले भी दोनों गोवा में डिनर एंजॉय करते दिखे थे।
हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया था कि वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करते हैं।
मैथियास इन दिनों भारत में ही हैं और उन्होंने इस दौरान भारतीय महिला को अपशब्द भी कहे, जो कि काफी निंदनीय है। मैथियास ने हाल ही में उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर इंडिया में ड्राइविंग के लिए मजेदार नियमों को शेयर किया।


देश में पहली बार ड्राइव करने वाले बैडमिंटन प्‍लेयर ने बताया कि क्‍या करना चाहिए और क्‍या नहीं। इसमें हॉर्न और गूगल मैप्‍स का इस्‍तेमाल, रास्‍ते में चिल्‍लाना शामिल है। इसके बाद जब मैथियास डेस्टिनेशन पर जब सुरक्षित पहुंच गए तो उन्होंने बताया कि रोड के बीच में एक आंटी को उन्होंने अपशब्द कहे, 10 से ज्यादा बार हॉर्न बजाया, दो बार रेड लाइट को क्रॉस किया, मिरर का यूज नहीं किया। फिर भी भारी सफलता मिली।

इस तरह से मैथियास ने भारतीय ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाई। साथ ही अपने टशन के चक्कर में भारतीय महिला का आदर तक नहीं किया बल्कि उसे रोड पर ही अपशब्द कहकर चले गए। ऐसे में मैथियास के इन नियमों को सोशल मीडिया पर लोग रीपोस्ट कर रहे हैं और उनके साथ सहानुभूति जाहिर करते हुए भारतीयों की ड्राइविंग स्टाइल का मजाक उड़ा रहे हैं।
बता दें, मैथियास इन दिनों भारत में बैडमिंटन प्‍लेयर्स Satwiksairaj Rankireddy और Chirag Shetty को ट्रेनिंग दे रहे हैं, जो कि इस साल टोक्‍यो में होने वाले ओलंपिक में जाने को तैयार हैं।

तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह फिल्म 'लूप लपेटा' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह रश्मि रॉकेट, 'शाबाश मिट्ठू और हसीन दिलरुबा जैसे इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्‍ट्स में नजर आएंगी।



और भी पढ़ें :