तापसी पन्नू ने Embarassing Moment का किया खुलासा, बोलीं- फुटेज लीक हुआ तो मुंह दिखाने लायक नहीं रहूंगी

Last Updated: गुरुवार, 21 नवंबर 2019 (17:28 IST)
तापसी पन्नू हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्‍टर नेहा' में पहुंची। बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे शर्मनाक पलों में से एक का खुलासा करते हुए कहा कि अगर उसका फुटेज बाहर आ गया, तो वे किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहूंगी।
हैदराबाद के होटल की उस घटना को याद करते हुए तापसी ने बताया, “मुझे वॉशरूम जाना था, जो कि एक पानी के फव्वारे के पीछे थे। वह फव्वारा चलता नहीं था, लेकिन उसमें पानी जरूर था। वॉशरूम जाने के लिए दो रास्ते थे, एक- फव्वारे के चोरों ओर पूरा घूमकर जाऊं या शॉर्टकट मारते हुए फव्वारे के ऊपर से कूदकर सीधे पहुंच जाऊं।”


उन्होंने आगे बताया, “मैंने सोचा कौन पूरा घूमकर जाएगा, मैं शॉर्टकट ले लेती हूं। लेकिन इसके लिए मुझे फव्वारे के एक साइड पर पैर रखना था और फिर दूसरी साइड पर जंप करना था। लेकिन जैसे ही मैं फव्वारे पर चढ़ी और दूसरी साइड जंप करने की कोशिश की, तो मैं स्लिप हो गई और फव्वारे के अंदर ही गिर गई। मैं सिर से लेकर पांव तक पूरी गीली हो गई। वहां पास के टेबल पर दो गेस्ट भी बैठे थे, लेकिन कोई मेरी मदद के लिए नहीं आया, बल्कि दोनों मुझे घूर रहे थे।”

तापसी ने आगे कहा, “वह घटना इतनी शर्मनाक थी कि अगर होटल उसकी फुटेज जारी कर दे, तो मेरे पास छुपनी के लिए कोई जगह नहीं होगी ।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आखिरी बार फिल्‍म ‘सांड की आंख’ में नजर आई हैं। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनकेर भी मुख्य भूमिका थीं। तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है। तापसी अब अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ और आकर्ष खुराना की ‘रश्मि रॉकेट’ में नजर आएंगी।



और भी पढ़ें :