भाई की शादी में अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ सुष्मिता सेन ने किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

Photo : Instagram
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपने भाई राजीव सेन के वेडिंग सेलिब्रेशन को खूब एंजॉय कर रही हैं। 16 जून को गोवा में राजीव ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से बंगाली और राजस्थानी रीति-‍रिवाज से शादी की है। इस शादी में दुल्हा-दुल्हन के अलावा यदि कोई और चर्चा में रहा तो वह हैं सुष्मिता और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल।

सुष्मिता और रोहमन ने एक साथ इस शादी को जमकर एंजॉय किया। हाल ही में सुष्मिता ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। यह वीडियो राजीव और चारू की संगीत सेरेमनी के दौरान का है। वीडियो में स्टेज़ पर सुष्मिता जमकर डांस करती दिख रही हैं। तो वहीं रोहमन भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं।

स्टेज पर सुष्मिता और रोहमन की जोड़ी देखते ही बन रही है। यहां कपल बार-बार देखो फिल्म के 'गाने नच दे ने सारे' पर ठुमके लगाते हुए दिख रहा है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है 'संगीत और फिर धमाल।'

सुष्मिता ने लिखा, यह बहुत ही प्राइवेट वेडिंग थी और दो पक्षों में से केवल कुछ करीबी ही शामिल थें। इसलिए किसी के दर्शक होने का कोई सवाल नहीं था। हर किसी को डांस करना था।

सुष्मिता के अलावा उनकी दोनों बेटियों ने भी डांस किया। राजीव और चारु ने अपनी सगाई की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। शादी के फंक्शन की शुरुआत 14 जून से शुरू हो गई थीं।

 

और भी पढ़ें :