इरफान खान के जाने से अधूरा रह गया यह प्रोजेक्ट, अब सुशांत सिंह राजपूत करेंगे पूरा!

पुनः संशोधित शुक्रवार, 15 मई 2020 (10:21 IST)
बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है। इरफान हमेशा से निर्माताओं और निर्देशकों की पहली पसंद बनकर रहे है। यही कारण था कि फिल्म तुम्बाड के निर्देशक आनंद गांधी भी उन्हें अपनी आने वाली फिल्म के लिए साइन करना चाहते थे।
आनंद, इरफान को ही दिमाग में रखकर अपनी अगली फिल्म की कहानी लिख रहे थे। फिल्म की स्क्रिप्ट पर पिछले 5 साल से काम चल रहा था। लेकिन इरफान खान के निधन से आनंद गांधी को बड़ा झटका लगा है। इरफान के निधन की खबर के बाद लगभग तय हो गया कि ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली जाएगी।
वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म को पूरा किया जाएगा और इसके लिए इरफान खान की जगह इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता का नाम भी फाइनल कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में इरफान की जगह नजर आएंगे। हालांकि अभी अभिनेता की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

खबरों के अनुसार फिल्म की कहानी कोरोना वायरस जैसी एक महामारी के कारण पैदा हुए हालातों पर आधारित है। आनंद गांधी ने कहा, 'हम पहले महामारी का असली रूप फिल्म के जरिए बताने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन अब ये हमारे बीच ही है। अब मुझे लोगों को इसके बारे में समझाने की जरूरत नहीं है। इसीलिए हमें फिल्म की स्क्रिप्ट में फिर से कुछ बदलाव करने होंगे। अब हम दर्शकों को सीधा अगले स्तर पर ले जा सकते हैं और महामारी के बाद की जिंदगी के बारे में बता सकते हैं।'

खबरों की माने तो आनंद ने अपने इस प्रोजेक्ट का शुरुआती तौर पर नाम इमरजेंसी रखा है। आनंद गांधी ने बताया कि इरफान खान के बाद अब वो इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट करने वाले हैं। इसके अलावा वो फिल्म में ऑस्ट्रेलियन एक्टर ह्यूगो वीविंग को भी कास्ट करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, ये बेहद दुखद है कि इस कहानी को पूरा करने में मुझे इतना लंबा वक्त लग गया। मैं चाहता था कि इस फिल्म में इरफान खान हों। लेकिन अब जब वो हमारे बीच नहीं है तो ऐसे में सुशांत मेरे अच्छे दोस्त हैं। इसीलिए मुझे लगता है कि वो मेरे साथ जरुर काम करेंगे मैं जो भी बनाऊं। इसके अलावा मुझे कहानी में 4 एक्ट्रेसेस भी चाहिए, जो लीड रोल में होंगी।



और भी पढ़ें :