सुपरस्टार सिंगर 2 : मोहम्मद फैज की करिश्माई आवाज के दिवाने हुए अर्जुन कपूर और दिशा पाटनी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 15 जुलाई 2022 (17:50 IST)
हमें फॉलो करें
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का 'सुपरस्टार सिंगर 2' इस वीकेंड न सिर्फ ढेर सारा लेकर आएगा बल्कि यह कई तरह से भावनात्मक भी होने वाला है! 'फादर्स स्पेशल' एपिसोड में हमारी ज़िंदगी के सुपरहीरोज़ का जश्न मनाते हुए कंटेस्टेंट्स अपने प्यारे पिताओं के नाम कुछ दिलकश परफॉर्मेंस देंगे।


इस एपिसोड को और खास बनाने के लिए आगामी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की स्टारकास्ट और दिशा पाटनी भी जज हिमेश रेशमिया, अल्का याग्निक और जावेद अली के खास पैनल में शामिल होंगे। इस दौरान कुछ शानदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स, जज और स्पेशल गेस्ट्स अपने-अपने पिताओं की कुछ सबसे खूबसूरत यादें ताजा करते नजर आएंगे।

इस स्पेशल एपिसोड में जोधपुर के मोहम्मद फैज़ अपनी करिश्माई परफॉर्मेंस से सभी को, खास तौर पर स्पेशल गेस्ट्स को हैरान कर देंगे। अपनी मनमोहक आवाज से दर्शकों का दिल जीतने वाले कंटेस्टेंट मोहम्मद फैज़ इस हफ्ते भी सबको इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।


यह यंग टैलेंट अर्जुन कपूर के लोकप्रिय गानों 'मैं फिर भी तुमको चाहूंगा' और 'मस्त मगन' पर दिल खोलकर परफॉर्म करेंगे, जिसे देखकर दिशा और अर्जुन दोनों हैरान रह जाएंगे। इतना ही नहीं, अर्जुन कपूर ने तो इसका भरपूर लुत्फ उठाया और वो फैज़ की परफॉर्मेंस के दौरान गाना गाने के लिए खड़े हो गए।
इस परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा, एक एक्टर होने के नाते हमें इन गानों की कीमत का एहसास नहीं होता, लेकिन जब हम जैसे शो में आते हैं, तो हम अपने गाने की ताकत को समझ पाते हैं। मुझे दोनों गानों को लिपसिंक करने का मौका नहीं मिला, लेकिन फैज़ की आवाज से मुझे उन दोनों को लिपसिंक करने को मिला।

उन्होंने कहा, यह मेरा सौभाग्य है कि मैं ऐसी आवाज़ का गवाह बन सका, जिससे मुझे अपना ही गाना गाने का एहसास हुआ। एक एक्टर को हमेशा एक ऐसी आवाज़ की तलाश होती है, जो उसे गाना गाने का एहसास कराए और उसे ये न लगे कि वो लिपसिंक कर रहा है। फैज़ भले ही मुझसे बहुत छोटे हैं, लेकिन उनकी आवाज़ में जो रोमांस है, वो बहुत रियल है। वो वाकई एक गिफ्टेड बच्चा है, जिसने मुझे मेरे गाने का मजा दिलाया।

अर्जुन ने कहा, हम अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक अलग सोच के साथ इस शो में आए थे, लेकिन फैज़ ने मुझे बहुत अच्छा और खास महसूस कराया। मुझे इस इंडस्ट्री में 10 साल हो गए हैं और मुझे यकीन है कि ये दो गाने हमेशा याद रखे जाएंगे। एक एक्टर के लिए अपने नाम पर ऐसे गाने होने से बढ़कर कुछ भी नहीं है, जो उन्हें ज़िंदगी भर के लिए यादगार बना देते हैं।

फैज़ की परफॉर्मेंस से बेहद प्रभावित होकर, दिशा पाटनी उन्हें 'वॉइस ऑफ रोमांस' घोषित कर देंगी और उनसे अपने लिए 'गलियां' गाने की गुज़ारिश करेंगी। इस दौरान दिशा मोहम्मद फैज़ के साथ मंच पर आकर उनके खूबसूरत गाने 'तेरी गलियां' पर झूमती नजर आएंगी, जहां उन पर फूलों की बारिश की जाएगी।



और भी पढ़ें :