शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Sunny Leones 2023 Marked by Global Recognition and Business Success
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 28 दिसंबर 2023 (16:58 IST)

साल 2023 सनी लियोनी के लिए रहा खास, बोलीं- एक ऐसा अनुभव था जिसे कभी नहीं भूलूंगी

साल 2023 सनी लियोनी के लिए रहा खास, बोलीं- एक ऐसा अनुभव था जिसे कभी नहीं भूलूंगी | Sunny Leones 2023 Marked by Global Recognition and Business Success
Sunny Leone: साल 2023 लगभग पूरा होने आया है। जहां एक्ट्रेस सनी लियोनी इस साल अपनी सफलताओं और माइलस्टोन पर विचार करती हैं। 'कैनेडी' के साथ कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत के बाद, सनी ने करिश्मा और प्रतिभा के साथ एक शानदार वर्ष का अनुभव किया।
 
कान में अपनी सफलता के बाद, सनी लियोनी को 'कैनेडी' से वैश्विक पहचान मिली, जिसके प्रीमियर पर उन्होंने दर्शकों और फैंस से तालियां बटोरीं। उनके म्यूजिक वीडियो 'मेरा पिया घर आया 2.0' और 'थर्ड पार्टी' को लाखों व्यूज मिले। खासकर उनका गाना 'लैला' 1 बिलियन व्यूज तक पहुंच गया। 
 
अपने एंटरटेनमेंट करियर से परे, सनी ने पति डैनियल वेबर के साथ अपने कॉस्मेटिक ब्रांड, 'स्टार स्ट्रक बाय सनी लियोनी' को एक्सपैंड किया। उन्होंने लुक्स सैलून के साथ भी सहयोग किया और 40 नए 'स्टार स्ट्रक' लोकेशन खोले। 
 
इसके साथ ही चिका लोका नामक एक रेस्तरां में वेंचर किया। साथ ही एआई टेक, राइज एनर्जी बार और एक स्लीप एड कंपनी में इन्वेस्ट भी किया। वह टेलीविजन शो "स्प्लिट्सविला" का एक सफल हिस्सा भी रही हैं।
 
सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह 'ग्लैम फेम' शो को जज करेंगी। वह डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ अपनी फिल्म 'कैनेडी' की रिलीज का भी इंतज़ार कर रहीं हैं। इसके अलावा, वह अपनी पहली तमिल फिल्म, 'कोटेशन गैंग', में लीड रोल अदा करतीं दिखाई देंगी।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
लीजेंड एक्टर विजयकांत के निधन पर सोनू सूद ने जताया शोक, अपनी सिनेमाई यात्रा शुरू करने का दिया श्रेय