सांसद के रूप में सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहे सनी देओल, बोले- गुरदासपुर के लोग मेरे काम से खुश

Last Updated: सोमवार, 29 जून 2020 (19:04 IST)
बॉलीवुड एक्टर व को इन दिनों आलोचनाओं और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। कुछ लोगों का मानना है कि उन्होंने सांसद के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा नहीं किया है। भले ही वह कोरोना संकट के बीच अपने परिवार के साथ मुंबई में हैं, लेकिन उन्होंने कथित तौर पर इस कठिन समय में गुरदासपुर के कई प्रवासियों और किसानों की मदद की है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने कहा कि वह इस बारे में बात नहीं करना चाहते कि वह लोगों की मदद करने के लिए क्या कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह एक सांसद होने के नाते जो भी करना चाहिए वो कर रहे हैं और उन्होंने बहुत कुछ करने की योजना भी बनाई है।


सनी ने एक सांसद के रूप में अपनी भूमिका के बारे में बात की और बताया कि उनका मुख्य उद्देश्य अपने निर्वाचन क्षेत्र में किसानों की भलाई करना है क्योंकि यह एक ग्रामीण बेल्ट है। एक्टर ने कहा कि जरूरतमंदों की मदद करने और उनके जीवन को बेहतर बनाने के लिए मैं राजनीति में आया हूं। सनी ने जोर देते हुए कहा कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें लगता है कि उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोग उनके काम से खुश हैं।

सनी देओल ने हाल ही में अपने बेटे करण देओल को फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के जरिए बॉलीवुड में लॉन्च किया है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। एक्टर ने अब खुलासा किया है कि उनके बेटे के पास दो और फिल्में मिली हैं, जो दूसरे डायरेक्टर बनाने वाले हैं। साथ ही, उन्होंने बताया कि फिलहाल वह फिल्मों का निर्देशन और निर्माण करने के मूड में नहीं हैं और अब फुलटाइम एक्टिंग करेंगे।



और भी पढ़ें :