सनी देओल को ऐसा गुस्सा आया कि जेब में हाथ डाल फाड़ दी जींस

Last Updated: रविवार, 18 अप्रैल 2021 (17:31 IST)
परदे पर जब गुस्सा प्रदर्शित करते हैं तो विलेन घबरा जाते हैं और दर्शक उत्साहित हो जाते हैं। अपनी इमेज के विपरीत रियल लाइफ में सनी देओल बेहद 'कूल' किस्म के इंसान हैं, लेकिन कुछ गलत देखते हैं तो पारा चढ़ जाता है। ऐसी ही एक घटना घटी थी फिल्म 'डर' की शूटिंग के दौरान।
सनी देओल ने इस बात की पुष्टि बिग बॉस 7 शो में से भी की थी जब वे अपनी फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' का प्रमोशन करने के लिए गए थे।



'डर' को यश चोपड़ा निर्देशित कर रहे थे। फिल्म में और जूही चावला भी थे। शाहरुख उस समय बड़े स्टार नहीं बने थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी को महसूस होने लगा कि उनके रोल के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। उनके बजाय शाहरुख के रोल को महत्व दिया जा रहा है।

एक दिन सनी सेट पर थे और उनकी कोई पूछ-परख नहीं हो रही थी। वे कन्फ्यूज थे कि क्या करें। गुस्सा उनका बढ़ता जा रहा था। और टी-शर्ट वे पहने हुए थे। जींस की जेब में हाथ डाले खड़े सनी का पारा चढ़ता जा रहा था।

जब गुस्सा बढ़ गया तो जेब में हाथ डाले हुए ही उन्होंने अपनी जींस नीचे तक फाड़ डाली। यह देख सेट पर उपस्थित लोगों की आंखें फटी रह गईं और वे भी गए कि पता नहीं सनी को क्या हो गया। वे घबराकर भागने लगे। इसके बाद सनी भी वहां से निकल लिए।



और भी पढ़ें :