फैंस को और करना होगा इंतजार, नवंबर में शुरू नहीं होगी सनी देओल की 'गदर 2' की शूटिंग

पुनः संशोधित शनिवार, 9 अक्टूबर 2021 (16:46 IST)
हमें फॉलो करें
के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'गदर : एक प्रेम कथा' वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी जिसे अनिल शर्मा ने निर्देशित किया था। फिल्म में सनी देओल के साथ लीड रोल में नजर आई थीं। वहीं फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने सनी और अमीषा के बेटे का किरदार निभाया था।

बीते कई दिनों से इस फिल्म के सीक्वल की खबर सामने आ रही है। खबरें आ रही थी कि 'गदर 2' की शूटिंग नवंबर में शुरू हो जाएगी। वहीं अब उत्कर्ष शर्मा ने बताया कि उनके पिता और निर्देशक अनिल शर्मा नवंबर मे फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं करेंगे।

उत्कर्ष ने बताया कि इन दिनों फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है, जिसमें थोड़ा वक्त लगेगा। अच्छी कहानी गढ़ने में समय लगता है और के साथ मेकर्स जल्दबाजी नहीं करेंगे।
उत्कर्ष शर्मा ने कहा, अभी तो हमारी तरफ से फिल्म की अनाउंसमेंट भी नहीं हुई है, तो शूटिंग कैसे शुरू हो सकती है। गदर 20 साल पहले रिलीज हुई थी, जिसके सीक्वल का इंतजार आज तक हो रहा है। हम जल्दबाजी नहीं करेंगे। जब तक गदर 2 के लिए अच्छी कहानी नहीं बन जाती है, यह फिल्म शुरू नहीं होगी।

बता दें कि उत्कर्ष ने बतौर हीरो बॉलीवुड में 'जीनियस' फिल्म से शुरुआत की थी और यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी। अनिल अपने बेटे को एक और मौका देना चाहते हैं और गदर 2 से बढ़िया और क्या हो सकता है। गदर ने बीस साल पहले रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। 20 सालों में किसी भी फिल्म के इतने टिकट नहीं बिके हैं जितने गदर के बिके थे। पीके, बाहुबली जैसी फिल्में भी इससे पीछे खड़ी नजर आती हैं।



और भी पढ़ें :