सुनील ग्रोवर ने बताया, आखिर क्यों पसंद है पर्दे पर महिला किरदार निभाना

Last Updated: गुरुवार, 23 जनवरी 2020 (18:19 IST)
‘गुत्थी’ और ‘रिंकू भाभी’ बनकर दशर्कों को हंसाने वाले एक्टर-कॉमेडियन का कहना है कि उन्हें पर्दे पर निभाना पसंद है।
हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान सुनील ने कहा, “लोगों को हंसाने के लिए पुरुषों का महिलाओं का किरदार निभाने का ट्रेंड तब तक चलते रहना चाहिए, जब तक ये दर्शकों को पसंद आ रहा है और आप उसे अच्छे से कर रहे हैं। पुरुषों के रूप में जुड़ने से आसान मेरे लिए यह है (महिला किरदार)। इसलिए मैं टीवी पर महिला बनकर आता हूं। मुझे महिला बनना बहुत ज्यादा पसंद है।”


हालांकि, सुनील ग्रोवर ऐसे इकलौते एक्टर नहीं हैं, जो शो के लिए महिला का अवतार लेते हैं। दर्शकों को हंसाने के लिए कृष्ण अभिषेक, गौरव गेरा और अली असगर जैसे एक्टर्स ने भी इसे आजमाया है।
जब सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि अब हिंदी टीवी शो में महिला हास्य कलाकारों की अच्छी संख्या है, तो क्या अब भी वक्त नहीं आया कि महिला अवतार लेने से पुरुष पीछे हट जाएं?


इस पर उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि महिला कलाकारों को भी पर्दे पर पुरुषों का किरदार निभाना चाहिए। मेरे लिए यह महिला या पुरुष जैसा कुछ नहीं है, जब तक आप अच्छे से कर रहे हैं, तब तक दर्शक हंसते रहेंगे। मेरे लिए सिर्फ किरदार मायने रखना है, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह महिला का है या पुरुष का।”
सुनील ग्रोवर ने आगे कहा, “मैं जल्दी ही टीवी पर वापसी करना चाहता हूं। लेकिन अभी मैं एक वेब सीरिज की शूटिंग में बिजी हूं। इसके बाद मैं कुछ प्लान करुंगा।”


और भी पढ़ें :