आर्यन खान के जन्मदिन पर बहन सुहाना ने शेयर की खास तस्वीर

पुनः संशोधित शुक्रवार, 12 नवंबर 2021 (17:09 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आर्यन के जन्मदिन पर इसबार उनके घण मन्नत पर कोई धूमधाम नहीं हैं। वह बीते दिनों ही ड्रग्स केस में जेल से बाहर आए हैं। जेल से बाहर आने के बाद से ही आर्यन अपने घर मन्नत में हैं।

आर्यन खान के जन्मदिन के मौके पर उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए उनकी चचेरी बहन आलिया छिबा ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को आर्यन की बहन ने भी रिपोस्ट किया है।

इस थ्रोबैक तस्वीर में आलिया और सुहाना बात करती नजर आ रही हैं। वहीं आर्यन और उनके कजिन पीछे खड़े हुए दिख रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, 'दो सबसे प्यारे लोगों को हैप्पी बर्थडे।'
आलिया के इस पोस्ट को सुहाना खान ने भी रिपोस्ट करते हुए दिल का इमोजी बनाया है। यह तस्वीर लंदन के बकिंघम पैलेस के बाहर की है। तस्वीर में आर्यन खान और सुहाना खान बहुत छोटे नजर आ रहे हैं।


बता दें कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई तट पर क्रूज शिप पर छापा मारा था। इस दौरान आर्यन और कई अन्य को हिरासत में लिया गया। उन्हें 3 अक्टूबर को NCB द्वारा गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान को करीब 28 दिन जेल में बिताने के बाद हाईकोर्ट से जमानत मिली थी।



और भी पढ़ें :